कैब बुक करते ही आया मैसेज, लिखा था कुछ ऐसा, पढ़ते ही शख्स के उड़े होश, डर के मारे तुरंत कैसिंल कर दी राइड

अब आप अपने फोन पर एक एप डाउनलोड करते हैं और कैब बुक करके आराम की सवारी कर सकते हैं. इस तरह कैब बुक करने पर आपके पास हमेशा ऐसा मैसेज आता है कि कैब आप के पास कब तक पहुंचेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

डिजिटल मीडिया के इस दौर में आपके पास कार हो या न हो, उसके बाद भी आप शान से उसकी सवारी जरुर कर सकते हैं. एक दौर ऐसा था जब सड़क पर खड़े होकर ऑटो का इंतजार करना होता था. फिर मीटर डाउन होने के बाद सफर की शुरुआत होती थी. लेकिन अब हालात बदल चुके हैं. अब आप अपने फोन पर एक एप डाउनलोड करते हैं और कैब बुक करके आराम की सवारी कर सकते हैं. इस तरह कैब बुक करने पर आपके पास हमेशा ऐसा मैसेज आता है कि कैब आप के पास कब तक पहुंचेगा. जरा सोचिए उस मैसेज में ये लिखा हुआ आए कि यमराज आपको लेने आने वाले हैं तो आप पर क्या गुजरेगी.

यमराज का मैसेज हुए वायरल

टाइम पास स्ट्रगलर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने वीडियो शेयर किया है.जिसमें एक स्क्रीन शॉट नजर आ रहा है. जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक शख्स ने ओला से कैब बुक की है और उसके पास सीधे ये मैसेज आया है कि यमराज पहुंच चुके हैं और लोकेशन पर आपका इंतजार कर रहे हैं. ऐसा मैसेज देखकर यकीनन कोई भी हैरान रह जाएगा. भला कौन ये एक्सपेक्ट कर सकता है कि कैब बुक करने के बाद सीधे यमराज का ही मैसेज आ जाएगा. ये मैसेज देखकर कैब बुक करने वाले ने पहले तो इस मैसेज का स्क्रीनशॉट लिया. उसके बाद सीधे राइड कैंसिल कर दी.

Advertisement

कब तक अवॉइड करोगे?

यमराज का ये मैसेज सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत एंटरटेन कर रहा है. इस पोस्ट को अब तक सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यमराज से कितने दिनों तक बच सकोगे. एक न एक दिन तो यमराज के संग जाना ही होगा. एक यूजर ने लिखा कि ओला वालों को नाम चेक करना चाहिए था. एक अन्य यूजर ने लिखा कि हो सकता है ये नाम वाय अमर राज हो. लेकिन एक साथ लिखने पर यमराज पढ़ने में आ रहा हो.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article