सड़क पर बैल की सवारी करता दिखा शख्स, हवा की रफ्तार से दौड़ा बैल, देखकर लोग हैरान, बोले- इसकी लैंडिंग कैसी रही होगी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का वक्त है और एक शख्स कुछ दूर से बैल की पीठ पर बैठकर उसकी सवारी करता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सड़क पर बैल की सवारी करता दिखा शख्स

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां आपको कभी भी, कुछ भी देखने को मिल जाता है. ऐसे हैरतअंगेज़ वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख कई बार तो आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होता. कई बार इतने मज़ेदार वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे और आपको खुद की ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. आपने अबतक घुड़सवारी के बहुत से वीडियो देखे होंगे और शायद खुद घुड़सावरी की भी होगी. लेकिन, क्या आपने कभी किसी शख्स को बैल की सवारी (Bull Ride) करते देखा है? आप सोच रहे होंगे कि बैल की सवारी भला कौन करता है. लेकिन, हम जो वीडियो अब आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक शख्स बैल की सवारी करते हुए नज़र आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का वक्त है और एक शख्स कुछ दूर से बैल की पीठ पर बैठकर उसकी सवारी करता हुआ दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं कि शख्स कितने आराम से बैल की पीठ पर बैठा हुआ है और बैल भी एक रफ्तार में सड़क पर दौड़ रहा है. शख्स इतने आराम से बैल की सवारी कर रहा है, कि देखकर ऐसा लग रहा है जैसे शख्स बैल पर नहीं बल्कि घोड़े पर बैठा है. सड़क पर किनारे खड़े लोग शख्स को बैल की सवारी करते देख हैरानी से देख रहे हैं. बैल पर बैठे हुए शख्स कैलाशपति नाथ की जय के जयकारे भी लगा रहा है. 

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है. लोग ये वीडियो देख काफी हैरान हैं कि भला कोई इतने अराम से कैसे बैल की सवारी कर सकता है और इस दौरान उस बैल को भी कहीं गुस्सा नहीं आया. वीडियो को ट्विटर पर @copkumargaurav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, कबीरा तेरे देश में भांति-भांति के लोग! वीडियो को अबतक 74 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हिंदुस्तान में कुछ भी असंभव नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा- भोलेनाथ के बाद यह बंदा बैल की सवारी कर रहा है.

Advertisement

किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक में भारतीय मूल की शेफ मंजू मल्ही होंगी शामिल

Featured Video Of The Day
Champai Soren ने पद से इस्तीफ़ा दिया, Hemant Soren फिर से लेंगे CM पद की शपथ
Topics mentioned in this article