बाइक पर सवार थे 6 लोग, 2 कुत्ते और 2 मुर्गियां, लोग बोले- देख रहा है बिनोद...कैसे खतरों से खेल रहा है

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स बाइक चला रहा है. लेकिन वह अकेला नहीं है. बाइक पर बच्चों सहित 6 और लोग देखे जा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट सड़कों पर देखे जा सकने वाले सभी विचित्र सामानों का सबसे बड़ा संग्रह है. जिसमें कुत्तों की सवारी से लेकर जुगाड़ से बने वाहनों को चलाने वाले लोगों के वीडियो सबकुछ हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें बाइक की सवारी करने वाले एक शख्स को दिखाया गया है.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स बाइक चला रहा है. लेकिन वह अकेला नहीं है. बाइक पर बच्चों सहित 6 और लोग देखे जा सकते हैं. अगर आपको लगता है कि बस इतना ही, तो हम आपको बता दें कि बाइक पर सवार लोगों में दो कुत्ते और दो मुर्गियां भी थीं.

यह साफ है कि उस शख्स ने लोकप्रिय नारा 'हम दो हमारे दो' के बारे में कभी नहीं सुना है.

देखें Video:

इस क्लिप को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी मिल चुकी हैं. लोग यह कहना बंद नहीं कर रहे कि हरकत कितनी खतरनाक थी. कई लोगों ने लिखा कि कैसे वह शख्स बच्चों की सुरक्षा को लेकर में पूरी तरह लापरवाह था. दूसरों ने बस इतना कहा, कि ऐसे अपराधियों पर भारी जुर्माना लगाया जाना चाहिए.

एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, "यह बेहद खतरनाक है." दूसरे ने कहा, "कोई इतने लोगों की जान जोखिम में क्यों डालेगा?" तीसरे ने लिखा, "बेहद बेवकूफी. इन लोगों पर भारी जुर्माना लगाया जाना चाहिए."

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India
Topics mentioned in this article