शख्स ने सिर पर रखी मोटरसाइकिल, बिना हाथों से पकड़े बस पर लेकर चढ़ गया, लोग बोले- ये है असली बाहुबली...

इस क्लिप को शुक्रवार को ट्विटर पर 'गुलजार साहब' नाम के यूजर ने शेयर किया और तब से इसे 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

एक शख्स का एक भारी मोटरबाइक (motorbike) अपने सिर पर ले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब वह बस पर उसे चढ़ाने के लिए चढ़ रहा था. इस क्लिप को शुक्रवार को ट्विटर पर 'गुलजार साहब' नाम के यूजर ने शेयर किया और तब से इसे 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "वे वास्तव में सुपर ह्यूमन हैं."

वीडियो में एक शख्स अपने सिर पर भारी मोटरसाइकिल लिए बस की ओर जाता हुआ नजर आ रहा है. एक सेकंड बाद में, वह बस के किनारे रखी एक नाजुक सीढ़ी पर अपने कदम रखते हुए दिखाई देता है और दोपहिया वाहन को बस पर रखने के लिए सीधे उसकी छत पर जाता है.

भारी वाहन को सिर पर संतुलित करते हुए वह शख्स एक-एक करके सावधानी से सीढ़ियां चढ़ता गया. अंत में, वह सफलतापूर्वक बस की छत पर पहुंच गया और मोटरसाइकिल को बस की छत पर रख दिया.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "मुझे सचमुच उस गर्दन की ताकत की ज़रूरत है." दूसरे ने कहा, "असली बाहुबली."

एक तीसरे ने उस शख्स को "सुपरमैन" कहा, जबकि चौथे ने कहा, "वाह बहुत ताकत". एक यूजर ने यह भी लिखा, "कैप्टन अमेरिका भी ऐसा नहीं करता होगा." एक अन्य ने कहा, "यह वीर नहीं है... यह अपने परिवार का पेट भरने के लिए कमाने की जरूरत है. वे घायल होने का जोखिम उठाते हैं ताकि वे खा सकें... उनका शोषण किया जाता है."

वीडियो कहां शूट किया गया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

इस बीच, अद्भुत ताकत की बात करें तो, कुछ समय पहले एक 56 वर्षीय महिला का भारी वजन उठाने और जिम के अन्य उपकरणों का उपयोग करने के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था. इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर ह्यूमन्स ऑफ मद्रास और मद्रास बारबेल ने संयुक्त रूप से शेयर किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में विधायक ने बांटे बुर्के, BJP ने पार्टनर Shivsena को सुना दिया
Topics mentioned in this article