शख्स ने छत पर बैठे दो किंग कोबरा को मग से पानी डालकर खूब नहलाया, Video देख हैरत में पड़े लोग

क्लिप की शुरुआत में दो सांप एक आंगन में बैठे हुए दिखते हैं. एक शख्स पानी से भरा मग लेकर आता है और उसे कोबरा के सिर पर डालना शुरू कर देता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शख्स ने छत पर बैठे दो किंग कोबरा को मग से पानी डालकर खूब नहलाया

दो कोबरा (Cobra) के साथ एक शख्स का आमना-सामना होने के वीडियो ने लोगों को मंत्रमुग्ध करने के साथ-साथ डरा भी दिया है. वीडियो में शख्स को सांपों के सिर पर पानी डालते और उन्हें नहलाते हुए दिखाया गया है.

पशु बचावकर्ता सिंटू (sintu_snake_saver_up22) के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया यह वीडियो देखने में दिलचस्प है. क्लिप की शुरुआत में दो सांप एक आंगन में बैठे हुए दिखते हैं. कुछ ही देर में एक शख्स पानी से भरा मग लेकर आता है और उसे कोबरा के सिर पर डालना शुरू कर देता है.

देखें Video:

वीडियो 3 दिन पहले पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे लगभग 24 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या बढ़ती ही जा रही है. इसके अतिरिक्त, शेयर को लगभग 1400 लाइक्स मिले हैं.

कुछ दिन पहले एक शख्स के बेखौफ होकर कोबरा को नंगे हाथों से पकड़ने के एक और वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया था. वीडियो में सरीसृप को शख्स की कमर की ऊंचाई तक अपना सिर उठाते हुए दिखाया गया है. इसमें यह भी दिखाया गया है कि कैसे शख्स सांप को वश में करता है और आखिरकार पकड़ लेता है.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में कई पुल ढहे, परेशानियों को लेकर क्या-क्या बोले लोग