शख्स ने Bike Instructor के लिए दिया विज्ञापन, रखी ऐसी शर्त, लोग बोले- BCCI में नौकरी पाना इससे ज्यादा आसान है

अगर मैं अपमानित होना चाहता तो मैंने अपने पिता से मुझे सिखाने के लिए कहा होता.

Advertisement
Read Time: 15 mins

नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर नौकरी की रिक्तियों को पोस्ट करना आजकल लोगों के लिए आम बात है. सोशल मीडिया के आगमन के साथ, नियोक्ताओं ने अपने संभावित कर्मचारियों के साथ जुड़ने और उन्हें कंपनी के बारे में बेहतर जानकारी प्राप्त करने में मदद करने के नए तरीके खोजे हैं. कर्मचारी भी अपने नौकरी आवेदनों के साथ रचनात्मक हो गए हैं- कुछ लोग जिस कंपनी के लिए आवेदन कर रहे हैं, उसके अनुसार इसे सुशोभित भी करते हैं. ऐसा ही एक उदाहरण एक ऐसे व्यक्ति का है जिसने कंपनी में किसी पद के लिए Google खोज प्रारूप में अपना बायोडाटा तैयार किया. समाचार पत्रों में नौकरी की रिक्तियों को पोस्ट करना थोड़ा पुराना हो गया है, हालांकि, एक शख्स ने ऐसा ही किया और इसने सोशल मीडिया पर लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया.

एक शख्स ने एक अखबार के पेज 10 पर एक विज्ञापन पोस्ट किया. उन्होंने कहा कि वह एक बाइक शिक्षक (bike teacher) की तलाश कर रहे थे लेकिन उन्हें "विनम्र होना चाहिए न कि मिलाजुला." वह विनम्र होना चाहिए क्योंकि अगर मैं अपमानित होना चाहता तो मैंने अपने पिता से मुझे सिखाने के लिए कहा होता. उसे मिथुन नहीं होना चाहिए क्योंकि वे गैर-जिम्मेदार होते हैं. इसके अलावा अगर वह एनीम से प्यार करता है तो हम नारुतो पर चर्चा कर सकते हैं. मेरी बाइक जावा बॉबर है. अवास्तविक धन की मांग न करें क्योंकि मैंने इसे सीआरईडी स्टोर पर बिडब्लास्ट खेलकर जीता है."

अखबार की क्लिपिंग को अनीता ने ट्विटर पर शेयर किया. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "मैं अभी भी प्रवीणभाई की मांगों को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं." तब से अब तक इसे 3 लाख व्यूज और 5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

एक शख्स ने कहा, 'बीसीसीआई में नौकरी पाना इससे कहीं ज्यादा आसान है.' एक ने माँ से पूछा, "जॉब वैकेंसी है या रिलेशनशिप रिक्वायरमेंट?"  एक अन्य ने लिखा, "सरकारी नौकरी पाना इससे भी आसान है." कई लोगों ने यह भी बताया कि यह CRED कंपनी का विज्ञापन भी हो सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Fashion में तेजी से हो रहा बदलाव, पुराने कपड़ों से बन रहा कूड़े का पहाड़