शख्स की Parking Skills ने लोगों को किया हैरान, इतनी सी जगह से निकाल दी कार, लोग बोले- बिलकुल जेम्स बॉन्ड लेवल

गाड़ी पार्क के लिए भी सब्र की जरूरत होती है. और जिनके अंदर ये पेशेंस नहीं होता वो कई बार अपना नुकसान कर लेते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
शख्स की Parking Skills ने लोगों को किया हैरान

कुछ लोगों को तेज़ रफ्तार में गाड़ी चलाने का काफी शौक होता है. और अगर बात हाईवे और एक्सप्रेस वे पर गाड़ी चलाने की हो तो उनको तो मज़ा ही आ जाता है. लेकिन अगर बात गाड़ी को कम से कम जगह में पार्क करने की हो तो लोगों के पसीने छूट जाते हैं. ऐसे में जरूरी हो जाता है कि आपमें बेहतक ड्राइविंग स्किल्स होनी चाहिए. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी भी पार्किंग स्किल (Parking Skill) बेहतर हो सकती है. गाड़ी पार्क के लिए भी सब्र की जरूरत होती है. और जिनके अंदर ये पेशेंस नहीं होता वो कई बार अपना नुकसान कर लेते हैं.

वीडियो में आप देख सकते है कि शख्स अपनी गाड़ी को बैक गियर में पीछे की ओर ले आते दिख रहा है. पीछे की तरफ पार्किंग में एक शख्स ने आड़ी-टेढ़ी गाड़ी खड़ी की हुई है और दूसरी गाड़ी बिल्कुल सीधे से खड़ी है. इन दोनों ही गाड़ियों के बीच बेहद कम जगह में आम ड्राइवर शायद ही गाड़ी खड़ी करने की बत सोच सकता है. लेकिन प्रो-ड्राइविंग स्किल्स वालों के लिए ये बाएं हाथ का काम होता है. आप देख सकते हैं कि क्लिप में शख्स बिल्कुल आराम से दोनों गाड़ियों के बीच से अपनी कार को धैर्य के साथ पार्किंग में ले जाते हुए दिख रहा है. जब भी आप ऐसे स्पेस में अपनी गाड़ी करने की सोचें तो टायर को सीधा सेट करके बिल्कुल धीमे-धीमे गाड़ी को पीछे लें जाएं. इस ट्रिक से आप गाड़ी को आसानी से और कम जगह वाली पार्किंग में खड़ा कर सकते है.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @TheFigen_ नाम की यूजर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अलग लेवल की पार्किंग. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आखिर ये कैसे हो सकता है? इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ 38 लाख व्यूज और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बिल्कुल जेम्स बॉन्ड लेवल का. दूसरे यूजर ने लिखा, उन्होंने ऐसा कैसे किया! तीसरे ने लिखा, अद्भुत टैलेंट है. इस वीडियो के बारे में आपके का क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article