शख्स ने खाने के लिए ऑर्डर किए Onion Rings, रेस्टोरेंट ने जो भेजा, वो देख आपके होश उड़ जाएंगे

शख्स ने प्याज के छल्ले (Onion Rings) का ऑर्डर दिया और उसके ऑर्डर में उसे कच्ची प्याज़ के छल्ले मिले. फिर उस शख्स ने अपना एक वीडियो बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने ऑनलाइन खाना ऑर्डर (Online Food Order) किया हो और बेसब्री से उसका इंतजार कर रहे हों, और उस इंतजार के बाद आपको गलत सामान मिला हो? खैर, इस शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. आप सोच रहे होंगे कि भला वो कैसे? उबैदु नाम के शख्स ने प्याज के छल्ले (Onion Rings) का ऑर्डर दिया और उसके ऑर्डर में उसे कच्ची प्याज़ के छल्ले मिले. फिर उस शख्स ने अपना एक वीडियो बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में, उबैदु ने बिना कुछ बोले अपनी स्थिति के बारे में विस्तार से बताया. क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा है, "दोस्तों, मैंने प्याज के छल्ले का ऑर्डर दिया और मुझे यही मिला," फिर वह कैमरे को देखकर मुस्कुराया और उस कटे हुए प्याज के उन छल्लों को एक छोटे डब्बे में रख दिया. हां, आपने सही पढ़ा है. उबैदु ने रेस्तरां का नाम नहीं बताया है. लेकिन लोग ये देखकर हैरान है.

देखें Video:

Advertisement

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद ये वीडियो को करीब 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो देख मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसीलिए मेरे पास भरोसे के मुद्दे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "तकनीकी रूप से, वे गलत नहीं हैं. ऐसा लगता है जैसे प्याज से छल्ले काटे गए हों. ”

Advertisement

"ऐसी आशंका नहीं थी": अग्निपथ योजना पर हिंसक विरोध पर नौसेना प्रमुख

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर