बेंगलुरु ट्रैफिक के बीच शख्स ने कार में बैठे-बैठे ही ऑर्डर किया Pizza, डिलीवरी बॉय ने वहीं लाकर दे दिया...

ऋषिवथ्स बुधवार को बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंस गया था, तभी उसे भूख लगने लगी. तो, ट्रैफिक के बीच अपनी कार में बैठे-बैठे उन्होंने डोमिनोज़ (Dominos) को एक ऑर्डर दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक किस्सा वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर सकता है. या शायद नहीं भी. एक एक्स यूजर ऋषिवथ्स बुधवार को बेंगलुरु के ट्रैफिक (Bengaluru traffic) में फंस गया था, तभी उसे भूख लगने लगी. तो, ट्रैफिक के बीच अपनी कार में बैठे-बैठे उन्होंने डोमिनोज़ (Dominos) को एक ऑर्डर दिया और अंदाज़ा लगाया क्या? उनका ऑर्डर बेंगलुरु के भीषण ट्रैफिक के बीच डिलीवर हुआ.

एक्स पर, ऋषिवत्स ने उस पल का 30 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया. यह क्लिप उनकी कार से फिल्माया गया था जब ऋषिवत्स बेंगलुरु में एक बिजी रोड पर फंस गए थे. दो डोमिनोज़ एजेंट अपने स्कूटर पर पहुंचे, वाहन पार्क किया, और ऋषिवत्स को उनकी कार में ऑर्डर दिया.

वीडियो रिकॉर्ड करते समय बैकग्राउंड में एक महिला को भी बोलते हुए सुना गया था, "हम प्रतिभाशाली हैं दोस्तों." 

देखें Video:

ऋषिवथ्स ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, “जब हमने बैंगलोर चौक के दौरान @dominos से ऑर्डर करने का निर्णय लिया. वे हमारे लाइव स्थान (ट्रैफ़िक में जोड़े गए हमारे स्थान से कुछ मीटर की दूरी पर) को ट्रैक करने और ट्रैफ़िक जाम में हमें पहुंचाने के लिए काफी अच्छी थे. #Bengaluru #bengalurutraffic #bangaloretraffic.”

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय पोस्ट की. पीक बेंगलुरु ने भी कमेंट किया. एक यूजर ने कहा, “यातायात सामान्य है.” दूसरे ने कमेंट में लिखा है, "बैंगलोर दूसरे स्तर पर."

कई अन्य लोगों ने भी डोमिनोज़ डिलीवरी एजेंटों की सराहना की. "इस असाधारण सेवा के लिए, वे निश्चित रूप से एक बड़ी टिप के पात्र हैं!" इसके अलावा, यह: “मुझे आशा है कि आपने डिलीवरी करने वाले लोगों को अच्छी तरह से टिप दी होगी. उन्होंने उसी बुरे ट्रैफिक का भी सामना किया.''

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Internship Scheme 2024: क्या है PM इंटर्नशिप योजना, कहां और कैसे करें Registration? मिलेंगे हर माह 5000 रुपए
Topics mentioned in this article