शख्स ने दुकान से मंगाया Apple, सामान का थैला खोला तो उसमें से निकला iphone, देखकर रह गया हैरान

यूके में 50 साल के निक जेम्स ने Tesco से घर के लिए कुछ सामान ऑर्डर किया था. ऑर्डर के दौरान जेम्स की किराने की लिस्ट में सेब भी थे. जब जेम्स ने अपने सामान का थैला खोलकर देखा तो वो सेब की जगह एप्पल आईफोन SE (Apple iPhone SE) देखकर हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ऑनलाइन सामान मंगाने वालों के साथ अक्सर ऐसा हो जाता है कि वो जो सामान ऑर्डर करते हैं, उसकी जगह गलती से कोई दूसरा सामान आ जाता है.लेकिन, अगर कभी ऐसा हो जाए कि आपने कोई कम कीमत वाली चीज ऑर्डर की हो और उसके बदले में आपको कोई कीमती चीज मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा. शायद आप हैरान रह जाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ यूके के एक शख्स के साथ, जिसने दुकान से सेब मंगाए थे, लेकिन जब सामान आया और सने थैला खोलकर देखा तो उसने से निकला आईफोन. ये देखकर वो शख्स हैरान रह गया.

हाल ही में 50 साल के निक जेम्स (Nick James) ने Tesco से घर के लिए कुछ सामान ऑर्डर किया था. बता दें कि टेस्को सुपरमार्केट्स का चेन है. ऑर्डर के दौरान जेम्स की किराने की लिस्ट में सेब भी थे. जब जेम्स ने अपने सामान का थैला खोलकर देखा तो वो सेब की जगह एप्पल आईफोन SE (Apple iPhone SE) देखकर हैरान रह गए.

ये देखकर जेम्स चौंक गए कि आखिर ये कैसे हो सकता है. लेकिन, जब उन्होंने सामान दोबारा चेक किया और अपना बिल भी चेक किया ये देखने के लिए कि कहीं उनके अकाउंट से आईफोन के पैसे तो नहीं कट गए हैं. तो ऐसा कुछ भी नहीं था, उनके अकाउंट से सिर्फ सेब के ही पैसे काटे गए थे.

बाद में जेम्स को पता चला कि ऐसा गलती से नहीं हुआ, बल्कि स्टोर ने सच में ग्राहकों को खुशी देने के लिए ऐसा सरप्राइज दिया है. यानी टेस्को स्टोर की ये कोशिश रहती है कि उसके ग्राहक स्टोर से हमेशा खुश होकर जाएं.

जेम्स ने ट्विटर पर टेस्को को टैग करते हुए लिखा, “ टेस्को और टेस्कोमोबाइल शुक्रिया, बुधवार की शाम हम अपना ऑर्डर कलेक्ट करने गए थे लेकिन तभी अपने बैग में मैं सेब के बदले आईफोन SE देखकर हैरान रह गया. इसने मेरे बेटे का हफ्ता बना दिया.”

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article