जुगाड़ से घर में ही बना डाला AC जैसी ठंडक देने वाला कूलर, पानी वाले ड्रम में दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, लोग बोले- इसे कहते हैं टैलेंट

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जुगाड़ से घर में ही बना डाला AC जैसी ठंडक देने वाला कूलर, पानी वाले ड्रम में दिखाई क्रिएटिविटी

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा. आप भी यही कहेंगे कि ऐसे लोग कहां से आते हैं?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने एसी जैसी ठंडक पाने के लिए घर में ही जुगाड़ से एक जबरदस्त कूलर बनाया है. जिसे देख हर कोई शख्स के दिमाग की तारीफ कर रहे है. आप देख सकते हैं कि शख्स ने एक पानी वाले प्लास्टिक ड्रम को ही कूलर बना डाला है. इस ड्रम को काटकर इसे पूरी तरह से कूलर जैसा डिजाइन किया गया है. आप अंदर की ओर देख सकते हैं, इसकी पूरी बनावट बिलकुल कूलर जैसी है. सिर्फ कूलर की बॉडी की जगह इसमें प्लास्टिक ड्रम का इस्तेमाल किया गया है. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vikramv5840 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को शख्स का ये जुगाड़ कूलर बहुत पसंद आ रहा है और लोग शख्स के दिमाग की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं छुपा हुआ टैलेंट. दूसरे ने लिखा- अगली बार वॉशिंग मशीन बनाना. तीसरे ने लिखा- ये टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए.

Advertisement

महाराष्ट्र के ग्रामीणों ने हाथों से नवनिर्मित सड़क को उठा लिया

Featured Video Of The Day
होई वही जो राम रचि राखा.. Ayodhya की हार पर अखिलेश यादव ने BJP को छेड़ा