फैमिली ने नई बाइक से कटवाया केक, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- कलयुग चरम पर है

हाल ही में जश्न मनाते एक फैमिली का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अक्सर लोग अपने खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक से बढ़कर एक तरीके आजमाते हैं. कोई केक काटकर, तो कोई दूसरों को पार्टी देकर अपने दिन में चार चांद लगाने की कोशिश करते हैं. वहीं कुछ लोग जब कोई नया सामान या कोई खास चीज खरीदकर घर लेकर आते हैं तो या तो पूजा-पाठ करते हैं या फिर ग्रैंड पार्टी रखकर अपने जश्न को दोगुना कर लेते हैं. हाल ही में जश्न मनाते एक फैमिली का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में एक परिवार नई बाइक की खुशी में एंजॉय करता नजर आ रहा है. हालांकि, इस दौरान परिवार कुछ ऐसा काम करता है, जिसे देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया.

बाइक से कटवाया केक

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को देखकर यकीनन आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. हैरानी की बात तो ये है कि वायरल हो रहे इस वीडियो में परिवार के लोग पहले तो बाइक के टायर में चाकू बांध देते हैं और फिर इसी चाकू से केक कटवाते नजर आते हैं. नई हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की खुशी में पूरा परिवार मिलकर अजीबोगरीब तरीके से केक काटते नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो पर लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को shivamurthy3893 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब कलयुग चरम पर है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'केक काटकर पेट्रोल टंकी के मुंह से खिला भी दीजिए.'

Advertisement

ये भी देखेंः- मुंबई लोकल में लड़के का बवाल डांस

Featured Video Of The Day
India ने Indus Water Treaty को लेकर Pakistan को भेजा नोटिस, समझौते में बदलाव की मांग