इतना अमीर कौन होता है भाई... गर्मी से परेशान न हों भैंसें, शख्स ने तबेले में लगा दिए दो-दो AC, Video वायरल

आपने गाय और भैंसों के रहने वाले तबेले में पंखा लगा तो देखा होगा लेकिन इस शख्स ने तो अपनी भैंस के लिए एसी ही लगा डाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins

तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है और गर्मी हर रोज नए तेवर दिखा रही है. चिलचिलाती धूप और पसीने से हर कोई परेशान है, ऐसे में राहत की तलाश सभी को होती है. पंखा, कूलर और एसी जैसी चीजें हमें गर्मी से निजात दिलाने का काम करती हैं. लेकिन एक शख्स ने तो कमाल कर डाला है. आपने गाय और भैंसों के रहने वाले तबेले में पंखा लगा तो देखा होगा लेकिन इस शख्स ने तो अपनी भैंस के लिए एसी ही लगा डाला. भैंस के तबेले में लगे एसी का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

एसी में रहती हैं ये भैंसें

manjeet malik नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है एक बंद कमरे में दो भैंसे बैठी हैं, यहां उनके लिए चारा, लाइट और पंखा सारे इंतजाम किए गए हैं. इतना ही नहीं इस छोटे से कमरे में एसी भी लगी हुई है. वहीं एक दूसरा कमरा है, जिसमें भैंसों के बछड़े हैं. वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब खलबली मचाई है और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

‘ये अंबानी की भैंस हैं'

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ओ भाई इतना भी ठंडा मत करो, ये जीव जंतू हैं, इन्हें थोड़ा बाहर हवा में रहने दो. एक अन्य यूजर ने इन भैसों की सेहत को लेकर जिंता जाहिर करते हुए लिखा, अरे इन्हें एसी में नहीं रखते, इनकी सेहत खराब हो जाएगी. वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ये अंबानी की भैंस है. दूसरे ने लिखा, बस इतना ही अमीर होना है. एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई बिजली का बिल आएगा तो होश उड़ जाएंगे.  

Advertisement

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article