ट्रैफिक सिग्नल पर शख्स ने बजाया हॉर्न, दूसरा ड्राइवर करने लगा नकल, IPS बोला - Men Will Be Men - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. दो कार चालकों के बीच हॉर्न की जंग शुरू हो गई. पीछे खड़े चालक ने अपने अंदाज में हॉर्न बजाया तो आगे खड़ी कार का चालक भी वैसे ही बजाने लगा.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ट्रैफिक सिग्नल पर शख्स ने बजाया हॉर्न, दूसरा ड्राइवर करने लगा नकल - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. अक्सर देखा जाता है कि ट्रैफिक सिग्नर पर टाइम पास करने के लिए लोग गाने चला देते हैं. कुछ लोग तो बीच सड़क पर ही डांस करने लगते हैं, जिससे दूसरों का भी टाइम पास होता है. लेकिन यहां दो कार चालकों के बीच हॉर्न की जंग शुरू हो गई. पीछे खड़े चालक ने अपने अंदाज में हॉर्न बजाया तो आगे खड़ी कार का चालक भी वैसे ही बजाने लगा. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है.

12 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक सिग्नल पर बहुत सारी गाड़ियां खड़ी हैं. ट्रक से लेकर कार तक मौजूद हैं. वो सभी ग्रीन सिग्नल होने का इंतजार कर रहे हैं. तभी एक कार चालक शानदार अंदाज में हॉर्न बजाता है. फिर क्या था आगे खड़ी कार का चालक भी उसकी नकल करने लगता है और हॉर्न बजाने लगता है. 

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेन विल बी मेन.'

देखें Video:

इस वीडियो को दीपांशु काबरा ने 11 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं...

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना