न उतरता है न कभी गिरता है...इस शख्स के सिर पर लगे इस काले चश्मे की सच्चाई जान छूट जाएगी हंसी

वायरल वीडियो में दिख रहे इस शख्स ने फैशन की धुन में अपने बालों का ऐसा हाल करवा लिया, जैसा शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. वीडियो पर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Man Has Glasses Tattooed On His Head : आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. कोई अपने अजब-गजब डांस से लोगों को हैरान करता है, तो कोई अतरंगे फैशन से देखने वालों को चौंका देता है. एक ऐसे ही बिंदास युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसका स्वैग देखकर हंसते-हंसते आपके भी आंसू निकल आएंगे. शख्स फैशन की धुन में अपने बालों का ऐसा हाल करवा लेता है, जैसा शायद ही पहले कभी आपने देखा होगा.

चश्मा या बाल

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को कीरत नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में हेयर डिजाइनर एक युवक के सिर पर काला चश्मा रखकर कुछ डिजाइन बनाता नजर आता है. थोड़ी ही देर में उस शख्स की कायापलट हो जाती है और अच्छे खासे बालों वाला आदमी गंजा नजर आता है. असली हैरानी तो उसके बालों पर लगे चश्मे को देखकर होती है. दरअसल, हेयर स्टाइलिस्ट उसके बालों को एक चश्मे का आकार देता है और बाकी के बालों को गायब कर उसे गंजा कर देता है. इतना ही नहीं उसके बालों वाले चश्मे को वह पिंक कलर से रंग भी देता है. आखिर में शख्स को अपने बालों वाले चश्मे को पकड़ कर पोज देते हुए भी देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस वीडियो को देख चुके लोग अपनी हंसी पर चाहकर भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है और लोग इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. जाहिर है कि आप भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Surajpur Double Murder Case: Head Constable की पत्नी और बेटी की तलवार से हत्या, आगजनी और तनाव