चलते इंटरव्यू के बीच कैंडिडेट को मिला रिजेक्शन लेटर, खुद चीफ ऑफ स्टाफ भी रह गया दंग, फिर जो हुआ, नहीं कर पाएंगे यकीन

एक Reddit यूजर ने अपना अनोखा अनुभव शेयर किया, जो निराश करने वाला तो था लेकिन इस पर उन्हें हंसी भी खूब आई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
कैंडिडेट को इंटरव्यू के बीच मिला रिजेक्शन लेटर, पैनल भी रह गया हैरान

सोशल मीडिया प्लेटफार्म Reddit कर्मचारियों के लिए अपनी नौकरी की समस्याओं, ऑफिस एक्सपीरियंस और उलझनों को शेयर करने के लिए एक पॉपुलर प्लेटफार्म बन गया है. कई सबरेडिट सामने आए हैं जहां कर्मचारी गुमनाम रूप से अपनी कहानियां शेयर कर सकते हैं, सलाह ले सकते हैं और ऐसे दूसरे लोगों से जुड़ सकते हैं जो समान चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. हाल ही में, एक Reddit यूजर ने अपना अनोखा अनुभव शेयर किया, जो निराश करने वाला तो था लेकिन इस पर उन्हें हंसी भी खूब आई.

इंटरव्यू के बीच मिला रिजेक्शन लेटर

दरअसल इस शख्स ने रेडिट पर बताया कि उन्हें उस कंपनी से रिजेक्शल लेटर मेल पर मिला जिनके लिए वह इंटरव्यू दे रहा था. अपने पोस्ट में, उस व्यक्ति ने खुलासा किया कि यह घटना सीनियर मैनजर और चीफ ऑफ़ स्टाफ़ सहित एक पैनल के साथ उसके दूसरे राउंट के इंटरव्यू के दौरान हुई. उन्होंने लिखा, "यह तीन साक्षात्कारों में से दूसरा था, इसलिए बहुत ज़्यादा संख्या नहीं थी, लेकिन यह अब तक का सबसे लंबा (1.5 घंटे) था. पहला आधे घंटे का था, और तीसरा CTO के साथ केवल 15 मिनट का होने वाला था. उन्होंने आगे लिखा, इंटरव्यू अच्छा चल रहा था और पैनल बस हल्की-फुल्की बातचीत कर रहा था."

Rejection email mid-interview, a Workday woe
byu/DatJavaClass inrecruitinghell

चीफ ऑफ़ स्टाफ़ ने तीसरा इंटरव्यू शुरू किया. लेकिन तभी उसे अचानक इंटरव्यू के बीच में रिजेक्शन लेटर ईमेल पर मिला. इसके बाद भी जब चीफ ऑफ़ स्टाफ़ ने पूछा क्या वह अगले राउंड के लिए तैयार है. यूजर ने लिखा, "मैं केवल मुस्कुराया और जवाब दिया, 'मेरे लिए यह बहुत अच्छा रहा, लेकिन शायद हायरिंग टीम को पसंद नहीं आया. किसी ने मुझे बिना देखे ही रिजेक्ट कर दिया."

Advertisement

यूजर ने लिखा, कि इस बात पर पैनल के लोग भी हैरान हो गए. फिर मुझे जूम कॉल से बाहर कर दिया गया, उन्होंने कहा कि वह वीकेंड तक मुझसे संपर्क करेंगे. मैं ये सोच कर हैरान हूं कि शायद किसी इंम्प्लाई के दोस्त की नौकरी चली गई हो और उसकी भर्ती ले ली गई हो या फिर बजट की वजह से भर्ती रोक दी गई है, लेकिन दोनों ही सूरत में किसी ने चीफ ऑफ स्टाफ को बताया नहीं, ये दुर्भाग्यपूर्ण है और हास्यास्पद भी.

Advertisement

Reddit यूजर ने एक दिन पहले ही इस घटना के बारे में शेयर किया था. तब से उसके पोस्ट को लगभग 3,000 अपवोट मिल चुके हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग इस तरह से अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana में Harvinder Kalyan बने विधानसभा स्पीकर | Breaking News | NDTV India