पुष्पराज बन 'पुष्पा पुष्पा' गाने पर शख्स ने किया ऐसा डांस, अल्लू अर्जुन के स्टाइल की लगाई वाट, लोगों ने ली मौज

इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों फिल्म 'पुष्पा: द रूल' के गाने 'पुष्पा पुष्पा' पर खूब रील्स बन रही हैं. हाल ही में एक शख्स पुष्पा के गेटअप में 'पुष्पा पुष्पा' गाने पर थिरकते हुए रील बनाता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पुष्पा की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब लोगों को इंतजार है पुष्पा-2 के रिलीज होने का. एक के बाद एक अलग-अलग लुक्स रिवील होने के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट और बढ़ता जा रहा है. अल्लू अर्जुन के फैन्स ये साबित करने में भी लगे हैं कि, इस स्टाइलिश सुपरस्टार का कौन कितना बड़ा फैन है. एक फैन ने अपनी पार्टनर के साथ ऐसी ही एक कोशिश की. उसका वीडियो वायरल भी हुआ. ये बात अलग है कि उसे ज्यादा तारीफें नहीं मिली, बल्कि क्रिटिसाइज होना पड़ा.

पुष्पा स्टाइल में डांस

राजा व्लोग्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ ही दिन पहले एक शख्स और एक युवती का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें युवती जहां स्ट्रिप्स वाली शर्ट और पेंट में नजर आ रही हैं. वहीं शख्स पूरी तरह से पुष्पा के गेटअप में है. उसने पुष्पा-टू की ही तरह चेहरे पर दो अलग-अलग रंगों से मेकअप किया हुआ है. माथे पर लाल और चेहरे पर नीला मेकअप है. माथे पर बिंदियां भी पुष्पा की तरह लगाई हैं और गले में बड़ी-बड़ी मालाएं भी डाली हैं. हाथों को भी नीले रंग से रंगा गया है. इस अंदाज में दोनों पुष्पा के टाइटल सॉन्ग की दो स्टेप करते हैं. युवती कोशिश करती है कि वो अपने पुष्पा का पूरा साथ दे सके और आखिर में हुक स्टेप भी करते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

पेट ने की गड़बड़

असल में जो शख्स डांस कर रहा है वो थोड़ा हेल्दी है, जिसे देखकर यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'भाई पेट का कुछ करना चाहिए था.' एक यूजर ने लिखा कि, 'जब पुष्पा भर पेट समोसे खा ले तब ऐसा होता है.' एक यूजर ने लिखा, 'पुष्पा कम कंचना ज्यादा लग रहा है.'

Advertisement

ये Video भी देखें: Heat Wave: आसमान से बरस रही आग, तप रहे राज्य

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold