भईया जी ने भोजपुरी गाने पर मॉर्डन स्टाइल में किया ढिंचैक डांस, देखकर झूम उठे लोग, बोले- जियो रे शेर, आग लगा दी

Man Funny Dance Video: इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स मस्तमौला होकर भोजपुरी के सुपरहिट गाने पर जबरदस्त डांस करता दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भोजपुरी गाने पर भईया जी का डांस देख आप भी करेंगे तारीफ

Man Funny Dance Video: भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) की धुन ही कुछ ऐसी होती है कि सुनते ही पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. भोजपुरी गाने पर कमर मटका कर और कमर पर हाथ रखें फुल देसी अंदाज में डांस करते लोगों को तो आपने खूब देख होगा, लेकिन भोजपुरी सॉन्ग पर मॉडर्न स्टाइल वो भी एकदम धांसू डांस शायद ही आपने पहले देखा हो. इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स मस्तमौला होकर भोजपुरी के सुपरहिट गाने पर जबरदस्त डांस करता दिख रहा है.

हिला दिया स्टेज

इंस्टाग्राम पर सौरभ राय नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो किसी शादी के फंक्शन का लग रहा है, जिसमें सफेद रंग की टीशर्ट और जिंस पहने ये शख्स भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस करता है. शुरुआत में तो ऐसा लगता जैसे वह टिपिकल डांस करने वाले हैं, लेकिन जैसे ही डांस आगे पढ़ता है, वह कमाल का ब्रेक डांस करते दिखते हैं. एक-एक स्टेप पर वह बड़े बड़े डांसर्स को टक्कर देते हुआ नजर आते हैं.

Advertisement

लोगों बोले- कमाल हैं भैया जी

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और कमेंट कर डांस की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, जियो शेर, मन गदगद हो गया. दूसरे ने लिखा, वाह ये भाई साहब, मोज कर दी. तीसरे ने बड़े डांसर्स भी शर्मा जाएं भईया जी के आगे फेल हैं. एक अन्य ने लिखा, बात तो भाई में. वीडियो पर लगभग 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं.   

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का

Featured Video Of The Day
हिना खान को डायग्नोज हुआ ब्रेस्ट कैंसर, जानें स्तन कैंसर के लक्षण और कारण