समंदर किनारे मिला ऐसा डरावना जीव, देख शख्स की निकल गई चीखें, वीडियो देख डर से कांप उठेगा कलेजा

ऐसा उस वक्त हुआ जब सिंगापुर में डेनिस समंदर किनारे घूम रहे थे, तभी उनका सामना हुआ समुद्र तट पर 'जहरीले कांटों' वाले एक विचित्र जीव से, जिसे देखते ही उनकी डर के मारे चीखें निकल गईं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Monster Fish Scary Video: समंदर की दुनिया बड़ी ही अजीब है. धरती की तरह ही यहां भी ऐसे-ऐसे जीव रहते हैं, जो देखने में बड़े ही खतरनाक लगते हैं. आज भी समंदर की गहराई में ऐसे-ऐसे अजीबोगरीब जीव मौजूद हैं, जिनमें से कुछ के बारे में लोग आज भी नहीं जानते हैं. कई बार जब कुछ अजीबोगरीब जीव समंदर की गहराई से बाहर आते हैं, तो उन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी. ऐसा ही कुछ हुआ सिंगापुर में डेनिस चैन के साथ. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

Advertisement

जीव को देख निकल गईं चीखें

ऐसा उस वक्त हुआ जब सिंगापुर में डेनिस समंदर किनारे घूम रहे थे, तभी उनका सामना हुआ समुद्र तट पर 'जहरीले कांटों' वाले एक विचित्र जीव से, जिसे देखते ही उनकी डर के मारे चीखें निकल गईं. इस बीच उन्होंने किसी तरह खुद को संभाला. उस जीव को देखने के बाद उन्हें खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे रेत में आधा दबा हुआ यह दुर्लभ जीव अजीबोगरीब हरकतें कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

दरअसल, वीडियो में दिख रहा यह जीव मछलियों की 50 से अधिक प्रजातियों का एक पूरा समूह है, जिनमें से कुछ में बिजली का झटका देने वाला अंग भी होता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, ये दुर्लभ जीव खतरनाक डंक भी मारते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को डेनिस ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 5 करोड़ 41 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 13 लाख 26 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इसे देखने के बाद मेरी नींद ही उड़ गई है, हालांकि मुझे समंदर से प्यार है लेकिन अब मैं कभी पानी में नहीं जाऊंगा. दूसरे ने लिखा, भाईसाहब आप यहां खड़े कैसे हैं मैं होता तो कब का भाग जाता. तीसरे यूजर ने लिखा, वाकई समंदर की दुनिया का ज्यादा रहस्यमयी है और इसे समझना हर किसी के बस की बात नहीं है. 

Advertisement

ये Video भी देखें: