बाइक में ट्रैक्टर का पहिया लगाकर बना दी अजीबोगरीब गाड़ी, सड़क पर ऐसे दौड़ी, दंग रह गए लोग, बोले- ये क्या बला है?

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क पर अजीबोगरीब बाइक दौड़ाते हुए नज़र आ रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बाइक में ट्रैक्टर का पहिया लगाकर बना दी अजीबोगरीब गाड़ी

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसे देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा. 

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क पर अजीबोगरीब बाइक दौड़ाते हुए नज़र आ रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. ये बाइक अजीबोगरीब इसलिए लग रही है, क्योंकि इस शख्स ने अपनी बाइक में ट्रैक्टर के टायर लगा दिए हैं. वो भी दो नहीं बल्कि चार टायर लगाए हैं. जब ये गाड़ी सड़क पर तेजी से दौड़ती दिखाई देती है, लो लोग हैरान रह जाते हैं. 

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @kuldeepsinghrawat2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें एक शख्स सड़क पर अजीबोगरीब गाड़ी चलाता दिखाई दे रहा है. देखकर लग रहा है कि उसने बजाज की पलसर बाइक को नया रूप दिया है. वो भी ऐसे कि बाइक पर ही पहिए लगा दिए और फिर उसे मिनी ट्रैक्टर में बदल दिया है. ज्यादा हैरानी तो इस बात है कि उसने बाइक पर 2 नहीं, बल्कि चार टायर लगा दिए, जिससे ये फायदा है कि बाइक का बैलेंस नहीं बिगड़ सकता.

देखें Video:

इस बाइक में एक और ध्यान देने वाली बात ये है कि शख्स ने हैंडल के बीच में ट्रैक्टर का स्टेयरिंग भी लगाया है. आप देख सकते हैं कैसे वो बीच-बीच में हैंडल संभाल रहा है, फिर स्टेयरिंग संभालने लगता है. वो बिलकुल खाली सड़क पर गाड़ी दौड़ा रहा है. जहां बाइक के टायर लगते हैं, उस जगह पर एक फ्रेम तैयार किया है, जिसकी मदद से वो टायरों को लगाकर गाड़ी दौड़ा रहा है.

वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट् कर रहे हैं. एक ने पूछा, अगर स्टेयरिंग लगी है, तो बाइक के हैंडल को लगाए रखने की क्या जरूरत? दूसरे ने कहा, अगर गाड़ी को बैक करना पड़ा तो कैसे करोगे? तीसरे यूजर ने कहा, लगता है अब ट्रैक्टर बिकना बंद हो जाएगा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India
Topics mentioned in this article