शख्स को Blinkit से मिली ब्रेड के पैकेट के अंदर मिला चूहा, शेयर की फोटो, तो कंपनी ने कही ये बात

अरोड़ा ने डरावनी कहानी ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने समझाया कि कैसे उन्होंने ब्लिंकिट पर ब्रेड के एक पैकेट का ऑर्डर दिया था और आइटम के साथ एक बुरा अनुभव मिला

Advertisement
Read Time: 19 mins

बहुत सारे ऐप हैं जिन्होंने बाहर जाने और बाजार से किराने का सामान खरीदने के तनाव को कम किया है. किसी को व्यंजन बनाते समय या बस अगर वे सब्जियों पर उचित मूल्य देने के लिए बाजारों में दुकानदारों के साथ सौदेबाजी नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए ब्लिंकिट (Blinkit) , स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart), ज़ेप्टो (Zepto) और कई अन्य ऐप्स अंतिम समय की आवश्यकताओं के लिए एक वरदान बन गए हैं.

हालांकि, ऐसी बहुत सी घटनाएं हैं जो यूजर्स द्वारा शिकायत करते हुए ऑनलाइन शेयर की गई हैं कि उन्हें एक्सपायर्ड या खराब उत्पाद मिले हैं. लेकिन नितिन अरोड़ा का यह ट्वीट न केवल आपको घृणा से भर देगा, यह आपको किराने की डिलीवरी ऐप पर सामान ऑर्डर करने से पहले दो बार सोचने पर मजबूर कर देगा.

अरोड़ा ने डरावनी कहानी ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने समझाया कि कैसे उन्होंने ब्लिंकिट पर ब्रेड के एक पैकेट का ऑर्डर दिया था और आइटम के साथ एक बुरा अनुभव मिला - एक चूहा! और यह यहीं खत्म नहीं हुआ. पैकेट डिलीवर होने के बाद भी चूहा जिंदा था.

अब पता नहीं कैसे रैटटौली के नाम पर पैकेट के अंदर चूहा फंस गया, लेकिन हैरानी की बात यह है कि ऑर्डर पैक करने वाले और डिलीवरी एजेंट को चूहे की मौजूदगी का एहसास नहीं हुआ.

“@letsblinkit के साथ सबसे अप्रिय अनुभव, जहां 1.2.23 को ऑर्डर किए गए ब्रेड पैकेट के अंदर एक जीवित चूहा दिया गया था. यह हम सभी के लिए चिंताजनक है. अगर 10 मिनट की डिलीवरी में ऐसा सामान है, @blinkitcares. मैं ऐसी चीजें लेने के बजाय कुछ घंटे इंतजार करना पसंद करूंगा.'

देखें Video:

Advertisement

अरोड़ा की पोस्ट में न केवल चौंकाने वाला ब्रेड पैकेट दिखाया गया है, बल्कि ब्लिंकिट की लचर ग्राहक सेवा का स्क्रीनशॉट भी शामिल है.

हालांकि, कंपनी ने कमेंट सेक्शन में इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा, "हाय नितिन, यह वह अनुभव नहीं है जो हम नहीं चाहते थे कि आपके पास हो. कृपया हमें देखने के लिए अपना पंजीकृत संपर्क नंबर या ऑर्डर आईडी डीएम के माध्यम से साझा करें.”

Advertisement

एक ट्विटर यूजर, जो शायद घटनास्थल पर मौजूद था, उसने कमेंट सेक्शन में लाइव चूहे का एक वीडियो भी शेयर किया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave