पैराग्लाइडिंग के दौरान बीच हवा में बेहोश हुआ शख्स, आंख खुलते ही करने लगा ऐसी हरकत, आ जाएगी हंसी

एक शख्स पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. जिसकी हालत देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उसे पैराग्लाइडिंग में मज़ा नहीं आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पैराग्लाइडिंग के दौरान बीच हवा में बेहोश हुआ शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लैंड करा दे...वाला शख्स तो आपको याद ही होगा. वही, जिसने पैराग्लाइडिंग (paragliding) के दौरान हवा में ऐसा माहौल बनाया कि वो रातोंरात फेमस हो गया. वैसा ही कुछ अब सोशल मीडियो पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. ये वीडियो एक विदेशी शख्स का है, जो पैराग्लाइडिंग के दौरान इतना एक्साइटेड हो गया कि बीच हवा में बेहोश हो गया. और होश आते ही उसने जो हरकत की वो देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे.

इस 15 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. जिसकी हालत देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उसे पैराग्लाइडिंग में मज़ा नहीं आ रहा है. उसका मुंह खुला है और गर्दन लटकी हुई है. और पीछे बैठा इंस्ट्रक्टर उसका ये हाल देख हंस रहा है. अब हो सकता है डर या फिर उत्साह की वजह से वो शख्स बेहोश हो जाता है. ये देख गाइड उसे हंसाने की कोशिश करता है. फिर जैसे ही शख्स होश में आता है, वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगता है.

देखें Video:

एक्स पर इस वीडियो को @Enezator नाम के यूजर ने 13 सितंबर को शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- उत्साह में बेहोश हो गया. वीडियो को अबतक 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने कहा- मुझे ऐसा नहीं लग रहा है कि ये उत्साह में बेहोश हो गया है. दूसरे ने लिखा- ये डर के मारे बेहोश हो गया है. वहीं कुछ लोग तो वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident