शेरनी के पिजरें में गलती से घुस गया शख्स, मौत को सामने देख इधर इधर भागता नजर आया

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स, शेरनी के पिंजरे में खुद को बचाने के लिए इधर इधर भागता और झटपटाता नजर आता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शेरनी के पिजरें में घुसे शख्स की हालत हुई खराब, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

कभी किसी पिंजरे में बंद जंगली जानवर को कमजोर समझ बैठने की गलती नहीं करनी चाहिए. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें लोग पिंजरे में बंद जंगली जानवरों को छेड़ते हुए नजर आते हैं, इसके बाद जो अंजाम देखने को मिलती है, वो यकीनन रोंगटे खड़े कर देने वाला होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों की हालत खराब कर रहा है, जिसमें एक शख्स शेरनी के पिंजरे में खुद को बचाने के लिए इधर इधर भागता और झटपटाता नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में शख्स को शेरनी के पिंजरे में झटपटाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान शख्स शेरनी से खुद को बचाते हुए यहां-वहां भागता दिखाई पड़ता है. वीडियो में शख्स का चेहरा देखकर उसके डर का अंदाजा लगाया जा सकता है. यकीनन जब खूंखार शेरनी पीछे लगी हो तो किसी की भी हालत खराब होना लाजिमी है. वीडियो में आगे शेरनी को शख्स को पकड़ते देखा जा सकता है. इस दौरान शख्स किसी तरह खुद को छुड़ाने की हर संभव कोशिश करता नजर आता है.

चौंका देने वाले इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कमरे के बाहर मौजूद लोग शख्स को बचाने की जगह हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं. वीडियो देख चुके कुछ लोग जहां इस पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग अपना गुस्सा उतारते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी देखें- कार्तिक आर्यन ने स्टेज पर कियारा आडवाणी को ड्रेस ठीक करने में मदद की

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat