अपने क्रश को इंप्रेस करने के लिए शख्स ने छैया छैया...पर किया ऐसा डांस, देखकर हर लड़की कह रही ये बात

उनके डांस का यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर प्रशांत भंवरिया (thebollywoodguyy) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “उसके पसंदीदा गाने पर डांस करूंगा.”

Advertisement
Read Time: 10 mins
अपने क्रश को इंप्रेस करने के लिए शख्स ने छैया छैया...पर किया डांस

एक शख्स के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इसमें उन्हें छैया छैया (Chaiyya Chaiyya) गाने पर डांस करते हुए एक शानदार परफॉर्मेंस देते हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो आपको भी थिरकने पर मजबूर कर सकता है.

उनके डांस का यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर प्रशांत भंवरिया (thebollywoodguyy) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “उसके पसंदीदा गाने पर डांस करूंगा.” क्लिप एक मजाकिया टेक्स्ट इंसर्ट के साथ भी खुलती है जिसमें लिखा है, “वे: आप उसे प्रभावित करने की योजना कैसे बनाते हैं? मैं: बस रुको और देखो.

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स स्टेज पर ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट पहने खड़ा है. उसके ब्लैक आउटफिट के ऊपर एक लाल जैकेट भी है. वह गाने पर डांस करते हुए शानदार मूव्स दिखाते हैं. वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया था. इसके बाद से ये वीडियो वायरल हो गया है. अब तक, क्लिप को 5.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस शेयर पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी जमा हो गए हैं.

देखें Video:

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "भाई ने अपने क्रश को तो छोड़िए, पूरे दर्शकों को प्रभावित किया." दूसरे ने कमेंट किया, “आपने बहुत अच्छा डांस किया.”

यह गाना 1998 में आई फिल्म दिल से का है. इसे शाहरुख खान और मलायका अरोड़ा पर फिल्माया गया है. चलती ट्रेन के ऊपर इस गाने पर उनका डांस बॉलीवुड में पॉप्युलर परफॉर्मेंसेस में से एक है. गाने को सुखविंदर सिंह और सपना अवस्थी ने गाया है, जबकि बोल गुलज़ार के हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं