उड़ते प्लेन पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था शख्स, खतरनाक Video देख तेज़ हो जाएगी धड़कन

वीडियो को ड्रू डर्कसेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में एक शख्स को विमान के शीर्ष पर खुद को बांधते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ऐसे कई वीडियो हैं जो एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों को जीवन में सबसे रोमांचक चीजों का अनुभव करने के लिए किसी भी हद से परे जाते हुए दिखाते हैं. इन क्लिपों के बीच, एक वीडियो जिसमें एक शख्स उड़ते हवाई जहाज (Aeroplane) के ऊपर खुद को बांध रहा है, उसने सोशल मीडिया पर लोगों को चौंका दिया है. 

वीडियो को ड्रू डर्कसेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में एक शख्स को विमान के शीर्ष पर खुद को बांधते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह सावधानी से खुद को सुरक्षित करता है, दूसरा शख्स विमान उड़ा देता है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि शख्स उड़ान का मज़ा ले रहा है और उसके चेहरे पर हवा का झोंका आ रहा है.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में डर्कसेन ने लिखा, "सचमुच किनारे पर जी रहे हैं." ये पोस्ट तीन दिन पहले शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे करीब 20 लाख बार देखा जा चुका है. शेयर पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. एक शख्स ने लिखा, "मैं सचमुच यह करना चाहता हूं."

दूसरे ने कहा, "मैं एक गो-प्रो के साथ पूरे रास्ते चिल्लाता रहूंगा." तीसरे ने शेयर किया, "किनारे को बिल्कुल नए स्तर पर ले जाना!" चौथे ने कमेंट किया, "ईमानदारी से कहूं तो, आप ऐसा कहां कर सकते हैं? ऐसा लगता है जैसे मुझे एड्रेनालाईन रश की ज़रूरत है." पांचवें ने कहा, "भाई मेरा सपना जी रहा है. वह बहुत मजे कर रहा है."
 

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article