Advertisement

दिल्ली मेट्रो में बैक फ्लिप मार रहा था शख्स, तभी हुई खतरनाक घटना, जिंदगी भर भूल नहीं पाएगा, Video वायरल

एक लड़के ने मेट्रो के अंदर स्टंट करने की कोशिश की, लेकिन आगे उसके साथ जो हुआ, वो कभी भूल नहीं पाएगा.

Advertisement
Read Time: 12 mins
दिल्ली मेट्रो में बैक फ्लिप मार रहा था शख्स, तभी हुई खतरनाक घटना

दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में हर रोज़ लाखों यात्री सफर करते हैं. यात्रियों की बढ़ती संख्या के साथ मेट्रो के अंदर अनुशासन को लेकर भी काफी सवाल उठने लगे हैं. एक वक्त था जब लोग मेट्रो में सुकून से यात्रा करते थे, लेकिन अब मेट्रो में लोग इतना हंगामा करने लगे हैं, कि आए दिन सोशल मीडिया पर मेट्रो के बहुत से वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. पिछले कुछ दिनों में आपने मेट्रो में लड़ाई झगड़ों के बहुत से वीडियो देखे होंगे. इसके अलावा मेट्रो रेल अब रील बनाने वालों का अड्डा भी बन गया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़के ने मेट्रो के अंदर स्टंट करने की कोशिश की, लेकिन आगे उसके साथ जो हुआ, वो कभी भूल नहीं पाएगा.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चलती मेट्रो में स्टंट करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. कलाबाजी दिखाने के चक्कर में वो जैसे ही हवा में उल्टा उछलता है, उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और बुरी तरह से जॉमीन पर गिरता है. इस दौरान उसकी गर्दन में मुड़ जाती है. ये दृश्य देखने में ही इतना खतरनाक है कि देखते हुए किसी की भी चीख निकल जाएगी. मेट्रो में सफर कर रहे कुछ लोग भी उसे हैरानी से देखने लगे और इसी सोच में पड़ गए कि आखिर ये सब करने की जरूरत क्या है. ये स्टंट उसके लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता था. कुछ लोगों को शख्स की इस हरकत पर हंसी भी आ रही थी.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर chaman_flipper नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 1 लाख 90 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मेट्रो में ये स्टंट करने की क्या जरूरत थी, इसे तो पुलिस में दे देना चाहिए. दूसरे ने मजाक में लिखा- भाई मज़ा आ गया. तीसरे ने लिखा- ऐसा काम मत करो जिससे तुम्हारा ही नुकसान हो जाए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IPL 2024: Final के लिए जंग, कौन बनेगा दूसरा Finalist ? RR VS SRH

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: