चाय नहीं मिली तो सींमेट के घोल में ही बिस्किट डुबोकर खा गया शख्स, लोगों ने कहा- दिल पत्थर का है भाई का

आपने ज्यादातर लोगों को चाय में डुबोकर बिस्किट खाते देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी को सीमेंट के घोल में बिस्किट डुबोकर खाते देखा है. अगर आपका जवाब ना है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सीमेंट में डिप करके बिस्किट खा गया ये शख्स, वीडियो वायरल

Viral Video Of Eating Biscuit : सुबह उठने से लेकर रात में सोने तक, चाय हम सभी की दिनचर्या का एक अहम हिस्सा है और अगर चाय के साथ बिस्किट मिल जाएं, तो सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है, लेकिन इस दुनिया में कुछ नया और हटकर करने की होड़ लोग कुछ भी कर गुजर रहे हैं. इस जुनून में व्यक्ति क्या अच्छा क्या बुरा है? कुछ भी बिना सोचे समझे करने लगता है. अभी तक आपने लोगों को चाय के साथ बिस्किट खाते सुना, देखा और पढ़ा होगा, लेकिन आज जिस वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे देखकर आप दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. ऐसा क्या है इस वायरल वीडियो में ये जानने के लिए पढ़ें पूरा आर्टिकल.

Advertisement

'बिस्किट के साथ ये क्या खा लिया'

प्लास्टर करने के काम आने वाली सीमेंट मुंह में चली जाए, तो काफी नुकसान पहुंचा देती है, लेकिन वीडियो बना कर फेमस होने की चाहत में लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं, क्योंकि हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में एक व्यक्ति बिस्किट को बड़े ही मजे से चाय नहीं बल्कि सीमेंट के घोल में डिप करके खाता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा उस व्यक्ति ने एक बार नहीं बल्कि दो-तीन किया. शख्स बार-बार सीमेंट के घोल में बिस्किट को डिप करके मजे से चबाकर निगलता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस वीडियो को रहीम 2642 खान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक मिस्त्री बड़ी सी प्लास्टिक की बाल्टी में सीमेंट के घोल में बिस्किट डिप करके खाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद इस वीडियो को 13.1 हजार लाइक्स मिले हैं और 81.2 हजार बार शेयर किया गया है. वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि, 'ये आयरन नहीं कंक्रीट मैन है.' वहीं एक का कहना है कि, 'ऐसा करने से उसके पेट में घर बन जाएगा.' वहीं एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि, 'दिल पत्थर का है भाई का.'

Advertisement

ये भी देखें : Heat Wave: गर्मी से हाहाकार, मौसम विभाग ने 5 दिनों के लिए Red Alert घोषित किया

Featured Video Of The Day
Buldana Bus Fire: दूल्‍हा-दुल्‍हन थे अंदर और जलने लगी चलती Bus, Maharashtra के बुलढाणा का हादसा