कोट पहनकर खिंचानी थी तस्वीर, शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, कि सच्चाई जान हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल

आज हम जो मजेदार जुगाड़ वाला वीडियो आपको दिखा रहे हैं उसे देख आप पेट पकड़ कर हंसने को मजबूर जाएंगे. वीडियो में दिख रहा शख्स ब्लैजर न होने पर ऐसा जुगाड़ लगाया कि तस्वीर देख आपका सिर भी चकरा जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

कहते हैं कि अगर आपके पास दिमाग है तो आप बड़ी से बड़ी मुश्किल का हल निकाल सकते हैं. इसी तरह जुगाड़ लगाकर लोग अपनी जरूरतों को भी पूरा कर लेते हैं. जुगाड़ से बनी चीजों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आज हम जो मजेदार जुगाड़ वाला वीडियो आपको दिखा रहे हैं उसे देख आप पेट पकड़ कर हंसने को मजबूर जाएंगे. वीडियो में दिख रहा शख्स ब्लैजर न होने पर ऐसा जुगाड़ लगाया कि तस्वीर देख आपका सिर भी चकरा जाएगा.

पैंट से बना लिया कोट  

वीडियो को Ashish Rajwade नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स को ब्लू कलर की कोट पहन पासपोर्ट साइज की फोटो क्लिक करवाते देखा जा सकता है. लेकिन अगले ही पल इस कोट वाले जेंटलमेन की पोल खुल जाती है और फिर जो सच्चाई सामने आती हैं, उसे देख लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. कैमरा जब शख्स के पूरी बॉडी को दिखाता है तो पता चलता है कि शख्स ने अपने हाथों से कोई कपड़ा पहन रखा है. लेकिन जब ये शख्स अपने कंधे से कपड़ा हटाता है तो खुलासा होता है कि ये कपड़ा दरअसल पैंट है. इसके बाद ये शख्स पैंट हाथों में पकड़ कैमर में देख स्माइल करता है.

देखें Video:

Advertisement

आए मजेदार कमेंट्स

वीडियो पर टेक्स्ट में लिखा है, इंडियन टैलेंट. वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, थैंक्यू मैं भी अब से ऐसा ही करूंगा. दूसरे ने लिखा, कमाल का आइडिया दे दिया भाई. वहीं तीसरे ने लिखा जुगाड़ का बादशाह है अपना इंडिया.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: अपने घर में रतन टाटा के अंतिम पल, राजकीय सम्मान से मिली विदाई
Topics mentioned in this article