दुल्हन कर रही थी डांस, पुलिस ने बंद करा दिया म्यूजिक, शख्स ने किया धांसू जुगाड़, ओला स्कूटर से बजा दिया स्पीकर

जुगाड़ से भाविश अग्रवाल भी प्रभावित हुए और उन्होंने कहा, “4 बज गए लेकिन पार्टी अभी भी बाकी है! हाहा.! मुझे अच्छा लगा कि कैसे ओला स्कूटर भारत भर में हमारे सामुदायिक समारोहों का हिस्सा बन गया है!

Advertisement
Read Time: 23 mins

आवश्यकता आविष्कार की जननी है. यह कहावत बार-बार सही साबित हुई है, लोग जीवन को आसान बनाने के लिए प्रौद्योगिकियों का आविष्कार कर रहे हैं. समय-समय पर, हम लोगों को बहुत ही बुनियादी सुविधाओं से कुछ अनोखा और उपयोगी बनाते हुए पाते हैं. अब, प्री-वेडिंग इवेंट (Pre Wedding Event) में संगीत बजाने के लिए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) का उपयोग करने वाले एक शख्स के वीडियो ने न केवल सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल (Ola CEO Bhavish Aggarwal) का भी ध्यान आकर्षित किया है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर सौरव रोकड़े (Saurav Rokade) ने बताया कि कैसे उन्होंने ये "देसी जुगाड़" किया.

जैसा कि इंस्टाग्राम यूजर सौरव रोकाडे द्वारा पोस्ट किए गए वायरल वीडियो के कैप्शन में बताया गया है. कि मंच सज चुका था. जब दुल्हन डांस परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हो रही थी तब लोग इकट्ठे हो गए थे और बैठे हुए थे. लेकिन, यह सब रुक गया क्योंकि पुलिस ने आयोजकों से संगीत बजाना बंद करने के लिए कहा, जिससे कार्यक्रम में रुकावट पैदा हुई.

लेकिन, तभी सौरव के दोस्त के दिमाग में एक आइडिया आया. उन्होंने म्यूजिक बजाने के लिए अपने ओला स्कूटर का इस्तेमाल करने का फैसला किया. ओला एस1 प्रो स्पीकर की एक जोड़ी के अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. कोई भी इसे यूनिट से जोड़ सकता है और म्यूजिक चला सकता है. सादा, सरल 'जुगाड़' - बिल्कुल यही उन्होंने किया, जिससे अब उनका ये जुगाड़ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. इस तरह ओला स्कूटर की मदद से, दुल्हन की "अपनी शादी में डांस करने की इच्छा पूरी हुई", जैसा कि सौरव के कैप्शन में बताया गया है.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

इस जुगाड़ से भाविश अग्रवाल भी प्रभावित हुए और उन्होंने कहा, “4 बज गए लेकिन पार्टी अभी भी बाकी है! हाहा.! मुझे अच्छा लगा कि कैसे ओला स्कूटर भारत भर में हमारे सामुदायिक समारोहों का हिस्सा बन गया है! समुदाय में जाने का रास्ता, क्रिएटिविटी जारी रखें!”

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स भी उतने ही हैरान थे. एक्स यूजर स्वाटकैट द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद वायरल हुए वीडियो पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, “देसी जुगाड़ ओला स्कूटर पर संगीत जादू से मिलता है.” दूसरे ने लिखा, "हटो, डीजे स्टीरियो - ओला ने डांस फ्लोर को कवर कर लिया है."

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article