टीवी ऑन नहीं हो रहा था, तो बंदे ने किया गजब जुगाड़, TV पर मारने लगा ज़ोर-ज़ोर से डंडे और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स टीवी को ऑन करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसका टीवी चलने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में परेशान होकर शख्स ने टीवी को ऑन करने का एक गजब तरीका निकाला.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर बहुत से फनी वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हम हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. इसके वाला सोशल मीडिया पर बहुत से जुगाड़ वाले वीडियो (Jugaad Video) भी वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखना हर किसी को पसंद होता है. भारतीय लोग जुगाड़ के मामले में सबसे आगे हैं और किसी भी काम को आसान बनाने लिए वो कोई न कोई जुगाड़ कर ही लेते हैं. सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी ऐसा ही कुछ दिखाया गया है.

देखें Video:

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स टीवी को ऑन करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसका टीवी चलने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में परेशान होकर शख्स ने टीवी को ऑन करने का एक गजब तरीका निकाला. और गुस्से में एक डंडा लेकर ज़ोर-ज़ोर से टीवी पर मारने लगा. जिस तरह से वो टीवी पर डंडा मार रहा है उसे देखकर यही लग रहा है कि टीवी कभी भी ब्लास्ट कर जाएगा, लेकिन अचानक टीवी ऑन हो जाता है.

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, नए जेनरेशन का टीवी. क्या आपने कभी टीवी को ऑन करने का ऐसा तरीका देखा है ? लेकिन, ध्यान रखिए टीवी को ऑन करने के लिए आप ये तरीका बिल्कुल न अपनाएं, नहीं तो आपका नुकसान हो सकता है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India