हट जा ताऊ पाछे ने गाने पर अंकल ने किया गदर डांस, एक्सप्रेशन देख मेहमान पीटने लगे ताली

डांस फ्लोर पर गर्दा उड़ाते एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में शख्स के एक्सप्रेशन देख आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

शादी पार्टी हो या कोई और फंक्शन डांस के तड़के के बिना सब कुछ अधूरा सा लगता है. कुछ लोग अपने जबरदस्त डांस से डीजे फ्लोर पर तहलका मचा देते हैं, तो कुछ लोग पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करते हुए लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं. यूं तो इंटरनेट पर आए दिन डांस से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में सामने आए इस डांस वीडियो को देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे, जिसमें एक शख्स डांस फ्लोर पर कमर मटकाते हुए अपने डांस से गर्दा उड़ा रहा है.

हरियाणवी गाने पर अंकल का डांस (uncle ka dance video)

वीडियो में एक शख्स डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आ रहा है. देखा जा सकता है कि, कैसे हिट हरियाणवी गाने हट जा ताऊ पाछे ने गाने पर शख्स कमर मटकाते हुए जबरदस्त डांस कर रहा है. शख्स का ये जोशिला डांस देखकर यकीनन आप भी थिरकने को मजबूर हो जांएगे. वीडियो में शख्स के एक्सप्रेशन और डांस मूव्स वाकई देखने लायक हैं. यही वजह है कि इंटरनेट पर वायरल इस गजब के डांस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

डांस देख मेहमान पीटने लगे ताली (Energetic Dance Performance)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो _pankajal_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'डांस करने की कोई उम्र नहीं होती.' एक दिसंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण