सड़क पर दौड़ता दिखा चमचमाता ‘हेलीकॉप्टर’, देखने वालों की फटी रह गई आंखें, यूजर्स बोले- बिहार में साइंटिस्ट कम नहीं हैं

वीडियो में सड़क पर एक ‘हेलीकॉप्टर’ चलता हुआ नजर आ रहा है. इसमें रंग बिरंगी सजावटी लाइट्स लगी हुई हैं. इस अजीबोगरीब गाड़ी को देख लोग हैरान रह गए और हर कोई यहीं पूछ रहा है कि आखिर ये है क्या?

Advertisement
Read Time: 2 mins

हमारे देश में जुगाड़ (Jugaad) लगाने वाले लोगों की कमी नहीं है. ऐसे ही एक जुगाड़ का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सड़क पर एक ‘हेलीकॉप्टर' (Helicopter) चलता हुआ नजर आ रहा है. इसमें रंग बिरंगी सजावटी लाइट्स लगी हुई हैं. इस अजीबोगरीब गाड़ी को देख लोग हैरान रह गए और हर कोई यहीं पूछ रहा है कि आखिर ये है क्या?

बिहार में कुछ भी हो सकता है!

इंस्टाग्राम पर Beauty_of_patna नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में रंग-बिरंगी लाइट्स से सजी एक हेलीकॉप्टर के रंग-रूप वाली कार नजर आ रही है. पहली नजर में ये बिल्कुल हेलीकॉप्टर सी नजर आती है. विंग से लेकर फैन तक इस मॉडिफाई कार मे सब कुछ लगा है. सामने बैठ कर ड्राइवर इस कार को चला रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, बिहार में कुछ भी संभव है. वीडियो देख लोग ढेरों अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

शादियों में होता है इस्तेमाल

इस वीडियो को 1.1 मिलियन बार देखा जा चुका है और 55 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, असंभव को संभव बनाना बिहारियों का काम है. दूसरे यूजर ने लिखा, हमारे बिहार में साइंटिस्ट की कमी नहीं है. वहीं ढेरों लोगों ने कमेंट करते हुए बताया कि उन्होंने बिहार के किन-किन जिलों में इसे देखा है. किसी ने मुजफ्फरपुर तो किसी ने सिवान का नाम लिया और बताया उन्होंने भी ऐसी हेलीकॉप्टर कार देखी है. बता दें बिहार और यूपी में शादियों के साथ आज-कल ऐसी मॉडिफाई गाड़ियों खूब इस्तेमाल की जा रही हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article