वॉटरप्रूफ ही नहीं ये बुलेटप्रूफ भी है...शख्स ने जुगाड़ से घर पर ही बना डाला सस्ता और टिकाऊ iPhone 16 Pro Max, यूजर्स हैरान

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स लोहे को काटकर और वेल्डिंग की मदद से नकली आईफोन 16 प्रो मैक्स बना डालता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आईफोन 16 (iphone 16) लॉन्च हो चुका है और देशभर में इसकी चर्चा हो रही है. लॉन्चिंग के साथ ही लोगों में इसे खरीदने की होड़ मच गई है. एप्पल स्टोर्स पर लोगों की लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं. लोगों के अंदर आईफोन को लेकर इतना क्रेज रहता है कि लोग नए आईफोन 16 को जल्द से जल्द खीरदना चाहते हैं. फिर भले ही इसके लिए उन्हें घंटों लाइन में लगकर इंतजार ही क्यों न करना पड़े. आईफोन की कीमतें हमेशा से इस कदर आसमान छूती रही हैं कि आम आदमी इसे खरीदने की सोच ही नहीं सकता. लेकिन, भारतीय लोगों ने जुगाड़ करके इसे बनाने का तरीका भी ढूंढ निकाला है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स लोहे को काटकर और वेल्डिंग की मदद से नकली आईफोन 16 प्रो मैक्स बना डालता है. साइज, लोगो और कैमरे तक हर एक चीज शख्स ने परफेक्शन के साथ बनाई है. वीडियो देखकर तो आप भी कहेंगे की शख्स ने इसे बनाने में काफी मेहनत की है.मज़ेदार बात ये है कि वीडियो के आखिर में शख्स अपने बनाए हुए नकली आईफोन को कान में लगाकर बात करने का नाटक करते हुए शोऑफ भी कर रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को अबतक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 26 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक ही नहीं पाए. एक शख्स ने लिखा- ये वॉटरप्रूफ ही नहीं ये बुलेटप्रूफ भी है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये आईफोन नहीं आइरन फोन है. तीसरे यूजर ने लिखा- अब जमीन टूट जाएगी लेकिन फोन नहीं टूटेगा. वैसे इस शख्स के जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: भारत में इज़रायल के Ambassador Reuven Azar का NDTV पर Exclusive इंटरव्यू
Topics mentioned in this article