Advertisement

दूल्हा-दुल्हन काट रहे थे Cake, अचानक केक उठाकर फेकने लगा शख्स और फिर जो हुआ, Video देख रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन केक काट रहे हैं और अचानक एक शख्स केक उठाकर फेकने लगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हा-दुल्हन काट रहे थे Cake, अचानक केक उठाकर फेकने लगा शख्स

आजकल की शादियों में केक (Cake) कटिंग करना भी एक ट्रेंड हो गया है. फिर चाहे वो देसी शादी हो या western wedding. हर शादी में सारी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हा-दुल्हन केक भी जरूर काटते हैं. लेकिन इस खास मौके पर अगर दूल्हा-दुल्हन के केक के साथ कोई खिलवाड़ कर दे या फिर केक खराब कर दे, तो सोचिए दूल्हा-दुल्हन को कैसा लगेगा. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन केक काट रहे हैं और अचानक एक शख्स उनका केक उठाकर फेकने लगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन केक काट रहे हैं. वहां उनके साथ और भी लोग मौजूद हैं. बाकी लोग प्लेट में केक निकाल रहे हैं. तभी पास खड़ा एक शख्स अचानक केक उठाकर दूल्हा-दुल्हन के ऊपर पेंकने लगता है. ये देखतने ही दूल्हा-दुल्हन हैरान रह जाते हैं और इधर-उधर भागने लगते हैं. लेकिन इसके बावजूद वो शख्स लगातार केक फेंकता रहता है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने में काफी मजेदार है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर gentlemanspb नाम के पेज से शेयर किया गया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 40 लाख से ज्यादा व्यूज, 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं! एक यूजर ने लिखा, "लोगों की छुट्टियां बर्बाद कर दीं और यहां तक कि खाने को भी ऐसे ही ट्रीट किया. एक केक ऑर्डर करने में काफी पैसे खर्च होते हैं. जाहिर है, बचपन में उनकी कोई परवरिश नहीं हुई थी." दूसरे ने कहा, "ऐसे दोस्त को आपको कभी आमंत्रित नहीं करना चाहिए था."

सिटी सेंटर : मसालों के भी बढ़ते दाम, 25-35 फीसदी तक बढ़ गए

Featured Video Of The Day
PM Modi LIVE | Bihar के East Champaran में पीएम मोदी की रैली | Lok Sabha Elections

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: