स्विगी में नौकरी पाने के लिए शख्स ने तैयार किया 11 पेज का CV, जॉब एप्लीकेशन देख हंस-हंस लोटपोट हो रहे लोग

रोहित सेठिया नाम के इस शख्स ने 11 पेन्नों की एक पिच तैयार की, जिसमें मजेदार कारण बताए गए कि क्यों वह इस नौकरी के लिए सही उम्मीदवार हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

नौकरी के लिए अप्लाई करते हुए लोग अपने रेज्यूमे में शब्दों से लेकर फॉन्ट सभी चीजों का बेहद ध्यान रखते हैं, ताकि ये एम्प्लॉयर को अट्रैक्ट कर सके. हाल ही में, कोलकाता (Kolkata) के रहने वाले एक शख्स ने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Food Delivery App Swiggy) में कॉपीराइटर (Copywriter) के पोस्ट के लिए एक अनोखा एप्लिकेशन डिज़ाइन किया. रोहित सेठिया नाम के इस शख्स ने 11 पेन्नों की एक पिच तैयार की, जिसमें मजेदार कारण बताए गए कि क्यों वह इस नौकरी के लिए सही उम्मीदवार हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में स्विगी (Swiggy) की असिस्टेंट मैनेजर देवांशी ढींगरा को भी टैग किया.

रोहित सेठिया ने लिंक्डइन पर लिखा, ‘हाय, स्विगी! देवांशी ढींगरा. आपकी पोस्ट देखी कि आप कॉपीराइटरों को नियुक्त कर रहे हैं. यहां कुछ कारण दिए गए हैं कि क्यों आपको मुझ पर विचार करना चाहिए. आप लोगों से सुनने के लिए उत्सुक हूं.

पहले पेज में रोहित ने लिखा, ‘कॉपीराइटर स्विगी का भूखा है! हाय स्विगी, कॉपीराइटर को काम पर रखने के बारे में आपकी पोस्ट देखी. मेरे स्किल्स के लिए भूख लगी है? मेरा डेक देखें.' उन्होंने पिच की शुरुआत यह कहकर की कि वह ज़ोमैटो का फॉलो नहीं करते हैं, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह अब कॉम्पीटिशन के लिए वे उसे फॉलो करते हैं. उन्होंने आगे खुद को मजाकिया और एक महत्वाकांक्षी स्टैंड-अप कॉमेडियन बताया, जो सभी इंटरनेट ट्रेंड्स से अपडेट रहता है.

Advertisement

यूजर्स ने कहा- नौकरी तो इन्हें ही मिलनी चाहिए

शेयर किए जाने के बाद से यह अनोखा जॉब एप्लीकेशन 2300 से अधिक लाइक और 200 से अधिक कमेंट्स के साथ वायरल हो गया है. लिंक्डइन यूजर्स को रोहित का क्रिएटिव एप्लीकेशन काफी पसंद आया और लोगों ने उम्मीद जताई कि उन्हें ये नौकरी मिलेगी. एक यूजर ने लिखा, यार! बहुत अच्छा, स्विगी ने इसे ले लिया, इसके पहले कि जोमैटो आता. दूसरे ने लिखा, हाहाहा, यह एक अलग लेवल पर है. एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, स्विगी, तुम्हें इस आदमी को अस्वीकार करने में कठिनाई होगी और परिणाम को मत भूलना. एक ने लिखा, ओएमजी. यह कुछ ऐसा था जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और ईमानदारी से कहूं तो मैंने इससे सीखा कि अपने ग्राहकों को चीजें बेचने के लिए आपको पहले खुद को बेचना होगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Dadri से Congress उम्मीदवार Manisha Sangwan ने जताई जीत की उम्मीद, देखें खास बातचीत
Topics mentioned in this article