रात में खतरनाक ढलान से नीचे उतर रहा था साइकिल सवार, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, लोग बोले- यहां तो भूत भी न जाना चाहें!

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे साइकिल चालक अपनी साइकिल से जुड़ी रोशनी से रास्ते को देखते हुए आगे बढ़ रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

रात में एक साइकिल चालक द्वारा खतरनाक पगडंडी पार करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे साइकिल चालक अपनी साइकिल से जुड़ी रोशनी से रास्ते को देखते हुए आगे बढ़ रहा है. वीडियो देख कुछ ने कहा कि वीडियो ने उन्हें डरा दिया है, कुछ ने इस तरह के स्टंट के पीछे के कारण के बारे में सोचा.

एथलीट और इंस्टाग्राम यूजर रेमी मेटालर ने ये वीडियो पोस्ट किया है. मेटैलर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “इस सवारी पर तनाव के स्तर का मूल्यांकन करें. रात में सबसे कठिन रास्ता. शांत नहीं! 

क्लिप में साइकिल सवार पेड़ों से घिरी एक संकरी ढलान से नीचे जाता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को और भी परेशान करने वाली बात यह है कि वह रात में कैसे साइकिल चला रहा है, और उसकी साइकिल पर लगी लाइट की वजह से कुछ ही फीट आगे का रास्ता दिख रहा है.

देखें Video:

वीडियो कुछ महीने पहले शेयर किया गया था. तब से, इसे 25.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस क्लिप पर लोग ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा, ''आप अपने साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं?'' दूसरे ने कहा, “यहां तक ​​कि भूत भी उन रास्तों पर आपका पीछा करने से डरेंगे.” 

तीसरे ने कहा, “यह बहुत तनावपूर्ण लेकिन आकर्षक लग रहा है,” चौथे ने लिखा, "आप रास्ता कैसे जानते हैं?" जिस पर मैटिलर ने कहा, "दिन के उजाले में घूमो." पांचवें ने लिखा, "मेरा केवल एक ही प्रश्न है - क्यों?" इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? क्या आप भी कभी रात में ऐसे ही रास्ते पर जाना चाहेंगे?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article