अजीबोगरीब जुगाड़ देख लोगों का ठनका माथा, बाइक को बना डाला ऑटो, एकसाथ 5 सवारी घुमाता दिखा शख्स

ताजा वायरल वीडियो में एक शख्स ने मोटर साइकिल के साथ कुछ ऐसा जुगाड़ किया है कि दो के बदले पांच लोगों को आसानी से उस पर बैठाया जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jugaad Viral Video: संघर्ष और कठिनाइयां जीवन में सबसे बड़े शिक्षक होते हैं. सीमित संसाधनों में जीने के लिए मजबूर नीचे तबके के लोग अपना और परिवार का पालन-पोषण करने के लिए कोई न कोई तरकीब निकाल ही लेते हैं. मजबूरी कहें या इनोवेशन इंटरनेट पर अक्सर अनोखे जुगाड़ का वीडियो वायरल होते रहते हैं. ताजा वायरल वीडियो में एक शख्स ने मोटर साइकिल के साथ कुछ ऐसा जुगाड़ किया है कि दो के बदले पांच लोगों को आसानी से उस पर बैठाया जा सकता है.

मोटरसाइकिल के साथ अनोखा जुगाड़

एक अनोखी मोटरसाइकिल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मोटरसाइकिल के साथ अनोखा जुगाड़ करते हुए इसे कमोबेश एक ऑटो की तरह बना दिया गया है. मोटरसाइकिल में एक एक्स्ट्रा स्ट्रक्चर के साथ कई सीटें जोड़ दी गई है. यही नहीं ऊपर छत की भी व्यवस्था है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मोटरसाइकिल से बनाए गए नायाब ऑटो जैसे वाहन में पांच सवारी को बैठाकर चालक घुमा रहा है. यह ऑटो जैसा मोटरसाइकिल कहां और कब से चलाया जा रहा है इसकी सटीक जानकारी तो नहीं है लेकिन यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

देखें Video:
 

एक्स पर वायरल

नौशाद नाम के एक्स यूजर ने अपने अकाउंट से इस वायरल वीडियो को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा,"गजब का जुगाड़ लगाया है भाई ने." इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 10.6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर एक्स यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स जुगाड़ को देसी बताते हुए टैलेंट की खूब तारीफ कर रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "वाह क्या टैलेंट है." दूसरे यूजर ने लिखा, "इसे कहते हैं देसी जुगाड़."

ये Video भी देखें:





 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections | Selja मेरी बहन जैसी.. कोई उनके ख़िलाफ़ बोलता है तो... : Bhupendra Hooda
Topics mentioned in this article