पति को मिला पत्नी को कंट्रोल करने वाला रिमोट, 'MUTE' बटन दबाकर बंद की आवाज़ , फिर 'OFF' कर किया गायब, देखें VIDEO

पति पत्नी के रिश्ते पर खूब जोक्स बनते हैं. लोग अक्सर ही मजाकिया तौर पर यह शिकायत करते हैं कि वे अपनी पत्नी की बक-बक से काफी दुखी रहते हैं. मगर सोचिए अगर ऐसा हो जाए कि आप अपनी पत्नी को रिमोट के जरिए कंट्रोल कर सकें तो?

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस शख्स को मिला पत्नी को कंट्रोल करने वाला चमत्कारी रिमोट.
नई दिल्ली:

पति पत्नी के रिश्ते पर खूब जोक्स बनते हैं. लोग अक्सर ही मजाकिया तौर पर यह शिकायत करते हैं कि वे अपनी पत्नी की बक-बक से काफी दुखी रहते हैं. मगर सोचिए अगर ऐसा हो जाए कि आप अपनी पत्नी को रिमोट के जरिए कंट्रोल कर सकें ? भले ही यह एक मजाक है, लेकिन रिमोट से पत्नी के कंट्रोल करने का ये मजाकिया वीडियो (Funny Video) लोगों को खूब गुदगुदा रहा है. आईपीएस रुपिन शर्मा (Rupin Sharma IPS) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पति पत्नी से जुड़ा एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो (Viral Video) की शुरुआत में पति सोफे पर बैठकर आराम से टीवी देखता हुआ नजर आ रहा है. तभी पीछे उसकी पत्नी आ जाती है और बोलना शुरू कर देती है. पति को पत्नी की बात सुनने में दिलचस्पी नहीं है, इसलिए वह रिमोट का MUTE बटन प्रेस करता है और पत्नी की आवाज म्यूट हो जाती है. पति को यकीन नहीं होता. क्या ऐसा सच में हो रहा है? यह कन्फ़र्म करने के लिए वह PLAY बटन प्रेस करता है तो पत्नी की आवाज फिर आना शुरु हो जाती है. इसके बाद पति फिर से म्यूट और प्ले बटन दबाता है. जब उसे यकीन हो जाता है कि पत्नी रिमोट से कंट्रोल हो रही है तो फिर 'रिवाइंड ' बटन दबाता है. 

Advertisement

अंत में पति रिमोट का पावर बटन दबाता है और पत्नी गायब हो जाती है. इसके बाद पति की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और उसके चेहरे पर खुशी भरी मुस्कान साफ दिखाई देने लगती है. इसके बाद वह रिमोट को किस करता है और वापस मजे से टीवी देखने लगता है. वीडियो में के कैप्शन दिया गया है, 'विश ऑफ एवरी हस्बैंड' यानी हर पति की यही इच्छा है. रुपिन शर्मा ने भी अपने कैप्शन में लिखा कि इस वीडियो के लिए शब्दों की जरूरत ही नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी
Topics mentioned in this article