जलते पटाखों के बीच रोती-बिलखती बच्ची को छोड़ पत्नी को बचाने लगा शख्स, देख भड़के लोग

कंटेंट क्रिएटर ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की, जिसके बाद बहुत से यूजर ने वीडियो को रीपोस्ट करते हुए इस जोड़े को उनके जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए लताड़ लगाई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक पार्टी में पति पत्नी द्वारा अपने बच्ची के प्रति गैर जिम्मेदाराना व्यवहार दिखाने का वीडियो इंटरनेट पर आते ही लोग आग बबूला हो गए. कंटेंट क्रिएटर परी सोनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की है, जिसके बाद बहुत से यूजर ने वीडियो को री पोस्ट करते हुए इस जोड़े को उनके गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए लताड़ लगाई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पार्टी के दौरान परी सोनी और उनके पति अपने बच्ची को एक सजी हुई ट्रॉली में बिठाकर स्टेज की तरफ बढ़ रहे थे. इसी बीच आतिशबाजी शुरू हो जाती है. आग की कुछ चिंगारियां परी की तरफ आ जाती है, जिससे वह चोटिल हो जाती हैं. इसी बीच घबराहट में आकर बच्ची रोने लगती है. परी के पति उन्हें तुरंत संभालने में लग जाते हैं, जबकि बच्ची डर के मारे रोती रहती है. इस दौरान वहां एक बुजुर्ग महिला पहुंचती है और बच्ची को गोद में उठा लेती है.

यहां देखें वीडियो

परी की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "बस थोड़ी सी गलती हो गई लेकिन खुश हूं कि भगवान ने मेरी बेटी की रक्षा की. कृपया रॉयल एंट्री में फायर एंट्री मत करें, खासकर बेबी की पार्टी में." हालांकि, परी की दी हुई सफाई को सोशल मीडिया पर लोगों ने मानने से इंकार कर दिया और पति-पत्नी दोनों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ गया.

वीडियो देखने के बाद किसी ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरी नजर में ये दिखावा, खतरनाक है और ये गैर जिम्मेदार माता-पिता हैं," एक अन्य कमेंट करने वाले ने लिखा, "एक समझदार व्यक्ति ने कहा था, हर बच्चे को माता-पिता की जरूरत होती है, लेकिन सभी माता-पिता बच्चे के लायक नहीं होते."

वीडियो वायरल होते ही, परी ने एक इंस्टाग्राम यूजर को जवाब देते हुए लोगों से आग्रह किया कि, वे उनकी वीडियो के बारे में "नकारात्मकता न फैलाएं". उन्होंने दावा किया कि, वीडियो पोस्ट करने का उनका एकमात्र उद्देश्य लोगों को इस खतरनाक घटना के बारे में "सचेत" करना था.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report