नागिन डांस करते-करते खंभे पर चढ़ गया युवक, फिर लटककर किया ऐसा कारनामा, लोग बोले- लगता है नागमणि लेकर ही मानेगा

डांस करते करते दो लड़के ऊंचाई पर चढ़ जाते हैं, लोग उन्हें नीचे उतारने की कोशिश करते भी दिखते हैं, लेकिन डांस का खुमार उन पर कुछ ऐसा चढ़ा दिखता है कि वह किसी की नहीं सुनते.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Nagin Dance Video: शादियों में आजकल डीजे की धुन पर लोग खूब नाचते हैं. घरवाले हो या बाराती शादी में बिना मस्ती धमाल के उनका जश्न पूरा ही नहीं होता. लेकिन कुछ लोग इस मस्ती के बीच कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं कि देखने वाले दंग रह जाएं. शादी में पागलपन भरे डांस का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. डांस करते करते दो लड़के ऊंचाई पर चढ़ जाते हैं, लोग उन्हें नीचे उतारने की कोशिश करते भी दिखते हैं, लेकिन डांस का खुमार उन पर कुछ ऐसा चढ़ा दिखता है कि वह किसी की नहीं सुनते.

शादी में अनोखा नागिन डांस

Bhavesh Sutariya नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो किसी शादी के फंक्शन का लग रहा है. क्लिप में देखा जा सकता है कि दो युवक लाइट्स के लिए लगाए गए ऊंचे स्टैंड पर चढ़ जाते हैं और नागिन डांस करने लगते हैं. सफेद शेरवानी में नागिन डांस करते हुए एक युवक पहले ऊपर चढ़ता है. इसके बाद दूसरा भी बीन बजाने के लिए पहुंच जाता है, फिर दोनों मिलकर फिल्म नगीना का सीन रिक्रिएट करते हैं. वीडियो में लोग उन्हें नीचे आने के लिए भी कहते दिखते हैं, लेकिन दोनों युवक जैसे सब भूल कर बस अपनी ही धुन में खोए नजर आते हैं.

देखें Video:

Advertisement

लोग बोले- कोई नागमणि दे दो इसको

वीडियो को 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है और 54 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोग बेहद फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, भाई जल्दी से कोई इसे नाग मणि दे दो. दूसरे ने लिखा, अगर कोई घटना हुई तो डीजे को दोष देंगे. वहीं तीसरे ने लिखा, ये बिना नागमणी लिए नहीं उतरेगा. एक अन्य ने लिखा, नागमणि का दीवाना लगता है ये सपेरा.

Advertisement

ये भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article