हिप्पो के दांतों को ब्रश से साफ कर रहा था शख्स, लेकिन इस दौरान दरियाई घोड़े ने जो किया, वो देख लोग हैरान रह गए

इस वायरल वीडियो में आप एक दरियाई घोड़े को इंसानों की तरह ब्रश से अपने दांत साफ करवाते देख सकते हैं. आप देखेंगे कैसे एक शख्स पानी वाला पाइप और ब्रश लेकर हिप्पो के दांत साफ कर रहा है

Advertisement
Read Time: 2 mins

क्या आपने कभी किसी जानवर को इंसानों की तरह ब्रश से दांत साफ करवाते हुए देखा है? अगर नहीं देखा, तो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे इस वीडियो को देख आप हैरान रह जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आप एक दरियाई घोड़े को इंसानों की तरह ब्रश से अपने दांत साफ करवाते देख सकते हैं. आप देखेंगे कैसे एक शख्स पानी वाला पाइप और ब्रश लेकर हिप्पो के दांत साफ कर रहा है और जानवर भी इस काम में उसका पूरा सपोर्ट कर रहा है. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दरियाई घोड़ा अपने धारदार दातों को बड़े आराम से साफ करवा रहा है. एक शख्स स्पंज वाले ब्रश से हिप्पो के दांत चमकाने में लगा हुआ है. इस दौरान हिप्पो बड़ी शांति से अपने केयरटेकर का सपोर्ट करते हुए अपने दांत साफ करवा रहा है. शख्स एक हाथ में पानी वाला पाइप लेकर हिप्पों के दांतों की लगातार सफाई कर रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दरियाई घोड़ा अपने दांत साफ करवा रहा है. इस पोस्ट को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 4 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इतने प्यार से तो इंसान के बच्चे भी दांत साफ नहीं करवाते. दूसरे यूजर ने लिखा- हिप्पो इसको एन्जॉय कर रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा- ये हिप्पो बड़ा साफ-सफाई वाला है.

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
DUSU Elections: NSUI उम्मीदवार और प्रभारी शिक्षक के बीच हाथापाई
Topics mentioned in this article