विशालकाय अजगर को कंधे पर लेकर घूमता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएंगे होश

ज़ूकीपर अजगर को अपने कंधे पर ऐसे रखकर ले जा रहा है जैसे कि यह उसका रोज का काम हो. वीडियो में रास्ते में ऊंचे-ऊंचे बाड़ों से टकराने से बचने के लिए अजगर अपना सिर झुकाता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

क्या आप सांपों से डरते हैं? अगर हां, तो अपने कंधों पर एक विशालकाय अजगर (giant python) को ले जा रहे इस शख्स का वीडियो आपको जरूर हैरान कर देगा. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं. वीडियो को @hepgul5 नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

वीडियो संभवतः एक चिड़ियाघर में शूट किया गया था.

वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स सांप के विशालकाय शरीर की वजह से सुरक्षित दूरी पर था. ज़ूकीपर अजगर को अपने कंधे पर ऐसे रखकर ले जा रहा है जैसे कि यह उसका रोज का काम हो. वीडियो में रास्ते में ऊंचे-ऊंचे बाड़ों से टकराने से बचने के लिए अजगर अपना सिर झुकाता हुआ दिखाई दे रहा है.

हमें यकीन है कि वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. 

देखें Video:

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिसे 2.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. लोगों ने कहा कि अजगर को ले जा रहे शख्स ने उन्हें असहज महसूस कराया जैसे कि यह कोई बड़ी बात नहीं है.

पिछले साल अक्टूबर में एक बड़े अजगर का एक लड़की की गोद में सोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो ने लोगों को डरा दिया था. वीडियो में बच्ची आराम से फुटपाथ पर बैठी नजर आ रही है. एक विशालकाय अजगर को उसकी गोद में झपकी लेते देखा गया.

एक दूसरे वीडियो में, एक पीला अजगर एक छोटी लड़की के माथे पर किस करता है और उसे गले लगाता है. वायरल वीडियो में लड़की हंसते हुए दिख रही है क्योंकि सांप उसके साथ खेल रहा है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India