सड़क पर जा रहे बच्चे को शख्स ने खिलाए मोमोज, खुशी से खिलखिला उठा बच्चा, Video ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो में छोटे लड़के को मोमोज बेचने वाली दुकान की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. लड़के ने तुरंत मेन्यू में पनीर मोमोज की ओर इशारा किया और मिलने के बाद गरमा गरम मोमोज़ (Momos) का मज़ा लिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सड़क पर जा रहे बच्चे को शख्स ने खिलाए मोमोज, खुशी से खिलखिला उठा बच्चा

सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जहां हैरान कर देने वाले वीडियो से लेकर भावुक कर देने वाले वीडियो तक सभी तरह की चीजें हमें देखने को मिलती रहती हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं, जो हमें जीवन की सीख दे जाते हैं.अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें कुछ ऐसा दिखाया गया है, जो हर किसी के दिल को छू गया है. इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें सड़क पर जा रहा एक बच्चा मोमोज खाते हुए दिखाई दे रहा है, इस बच्चे को मोमोज खाने का मन था तो एक शख्स ने उसे मोमोज खरीदकर दे दिए. इसके बाद बच्चे के चेहरे पर जो खुशी देखने को मिली, उसने हर किसी का दिल जीत लिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को चटोरे ब्रदर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. छोटे से इस वीडियो में छोटे लड़के को मोमोज बेचने वाली दुकान की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. लड़के ने तुरंत मेन्यू में पनीर मोमोज की ओर इशारा किया और मिलने के बाद गरमा गरम मोमोज़ (Momos) का मज़ा लिया. एक टुकड़ा खाते ही उसके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ गई. जो देखकर किसी का भी दिल खुश हो जाएगा.

देखें Video:

Advertisement

पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 1.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग शख्स के दयालु स्वभाव से काफी खुश हैं और तारीफ कर रहे हैं. साथ ही लोग लड़के की खुशी देखकर भी काफी खुश हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह," दूसरे ने लिखा, "वह हंसी."

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article