सपेरा बीन बजा रहा था, सुनते ही नागिन बन गया दुकान के अंदर बैठा शख्स, फन फैलाए सपेरे के पास पहुंचा और फिर...

एक सपेरा एक दुकान के सामने खड़े होकर बीन बजा रहा है. कुछ ही देर में एक शख्स नागिन की तरह फन फैलाए दुकान से बाहर निकलता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा तो कोई भी नहीं लगा सकता. वैसे इन दिनों तो सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की भरमार है, जिन्हें देखकर लोगों को अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होता. कई बार तो लोग वायरल होने के लिए इतनी अजीबोगरीब हरकतें कर डालते हैं, जिससे लोग उनका खूब मज़ाक उड़ाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे और हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द होने लगेगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सपेरा एक दुकान के सामने खड़े होकर बीन बजा रहा है. कुछ ही देर में एक शख्स नागिन की तरह फन फैलाए दुकान से बाहर निकलता है और बीन की धुन पर झूमने लगता है. वह बीन की धुन पर लहराते हुए फन फैलाए सपेरे के पास पहुंचता है नागिन की तरह सपेरे को डंसने की एक्टिंग करता है.

देखें Video:

अब यही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम butterfly__mahi नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतर 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla
Topics mentioned in this article