जुगाड़ से शख्स ने बनाई ऐसी खतरनाक बाइक, जिसकी आवाज़ बुलेट को भी कर दे फेल - देखें Video

Jugaad Video: शख्स ने जुगाड़ से एक ऐसी बाइक (Bike) बनाई है, जिसकी आवाज़ इतनी खतरनाक है कि उसके सामने बुलेट (Bullet) भी फेल है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से एक ऐसी बाइक (Bike) बनाई है, जिसकी आवाज़ इतनी खतरनाक है कि उसके सामने बुलेट (Bullet) भी फेल है. इस बाइक के बारे आगे जानने के लिए आपको पूरा वीडियो देखना होगा...

1 मिनट 22 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कबाड़ सी बाइक को देखकर शख्स बोल रहा है कि खतरनाक बाइक है भैया! वो इसलिए, क्योंकि बाइक का साइलेंसर फटा हुआ है. आवाज ज्यादा ना आए इसके लिए शख्स ने उसमें पत्थर डाल रखा है. जबकि बाइक में सीट को छोड़कर सिर्फ पहिए हैं और कुछ भी आपको दिखाई नहीं देगा. पेट्रोल की टंकी की जगह हैंडल पर पेट्रोल से भरी एक बोतल लटक रही है. मतलब, एक तरह से पूरी बाइक खत्म समझिए. लेकिन, फिर भी शख्स उसे सड़क पर धुंआधार स्पीड में दौड़ा रहा है. जब बाइक चलती है तो उससे इतनी खतरनाक आवाज़ निकलती है कि लोग उसी की तारीफ करते हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को भगवत पांडे (@bhagwat__pandey) ने ट्विटर पर 12 जनवरी को पोस्ट किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ब्रेक छोड़कर सब लागत है... हॉर्न छोड़कर सब बाजत है! अबतक क्लिप को 1 लाख 59 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने लिखा, कि गजब का जुगाड़ है, तो किसी ने कहा- सर इनके कॉन्फिडेंस को देखकर यही लग रहा है कि नहीं बनवाएंगे! यूजर्स बाइक की हालत देखकर हैरान हैं, और सोच रहे हैं कि आखिर ये चल कैसे रही है? आपकी इस पर क्या राय है कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी