BMW में बैठकर स्वैग दिखा रहे थे कई दोस्त, जैसे ही बढ़ाई स्पीड, पीछे की ओर बैठा दोस्त मुंह के बल गिरा बाहर और फिर...

एक शख्स बीएमडब्ल्यू कन्वर्टिबल से बाहर गिर गया क्योंकि उसके दोस्त ने कार ऐसे स्टाइलिश अंदाज़ में चलाया कि पीछे बैठे दोस्त का बैलेंस बिगड़ गया और वो बुरी तरह गाड़ी से बाहर गिर गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B

एक शर्मनाक लेकिन वीडियो में, एक शख्स बीएमडब्ल्यू कन्वर्टिबल से बाहर गिर गया क्योंकि उसके दोस्त ने कार ऐसे स्टाइलिश अंदाज़ में चलाया कि पीछे बैठे दोस्त का बैलेंस बिगड़ गया और वो बुरी तरह गाड़ी से बाहर गिर गया. फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, यात्री ड्रॉप-टॉप बीएमडब्ल्यू के पीछे बैठा दिखाई दे रहा है और जैसे ही गाड़ी ने स्पीड पकड़ी वो फिसल कर गिर गया. नेशनलमेल के अनुसार, यह घटना रविवार को ब्रिटेन के वारविक में ब्रिटिश मोटर संग्रहालय में आयोजित "अल्टीमेट बीएमडब्ल्यू कार मीट" में हुई.

क्लिप में, चार दोस्तों के एक समूह को स्टाइलिश BMW M4 में वेन्यू से निकलते हुए देखा जा सकता है. ब्लैक कन्वर्टिबल का ड्राइवर बहुत धीरे-धीरे स्पीड बंप के पास पहुंचा. हालांकि, इस पर सुचारू रूप से चलाने के बाद, उन्होंने अपने इंजन को तेजी से घुमाया और अपनी गति तेज कर दी, जिससे बिना तैयारी पीछे वैठा दोस्त बुरी तरह गाड़ी से बाहर गिर गया.

देखें Video:

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal ने Resignation का फ़ैसला कब लिया? देखिये Sharad Sharma की रिपोर्ट