सोशल मीडिया पर शायराना हुए Anand Mahindra, देखते ही देखते वायरल हो गया Tweet

Anand Mahindra Viral Post: हाल ही में सोशल मीडिया पर दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा शायराना अंदाज में नजर आए. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कमाल की शायरी शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Anand Mahindra New Tweet: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन (Mahindra & Mahindra Chairman) और देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन कोई न कोई रोचक वीडियोयज और ट्विट्स शेयर करते रहते हैं और चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा शायराना अंदाज में नजर आए. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कमाल की शायरी शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स बढ़चढ़ कर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बीते शनिवार दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने एक शायरी लिखी थी. पोस्ट में लिखा गया था, 'ख़ुदा की मोहब्बत को फ़ना कौन करेगा? सभी बन्दे नेक हों तो गुनाह कौन करेगा? ऐ ख़ुदा मेरे दोस्तों को सलामत रखना, वरना मेरी सलामती की दुआ कौन करेगा और रखना मेरे दुश्मनों को भी महफूज़, वरना मेरी तेरे पास आने की दुआ कौन करेगा. - मिर्जा गालिब (सैटरडे शायरी).' उनके इस पोस्ट को 7 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं लाइक और रिक्शन का सिलसिला अभी भी जारी है. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

वहीं एक यूजर ने उनकी इस पोस्ट पर लिखा कि, 'सर, यह मेरी राय में अपोक्रिफ़ल ग़ालिब द्वारा लिखा गया है, असली ग़ालिब नहीं- अन्य से भी पुष्टि कर सकते हैं, जिसने भी लिखा है वह सारहीन है, हालांकि कविता सुंदर है.' यूजर की बात का रिप्लाई करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'आप ठीक कह रहे हैं. पंक्तियां सुंदर हैं, चाहे लेखक कोई भी हो.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai: अपनी विकलांगता को चुनौती देते हुए, एक समय में एक डांस मूव