जंगल सफारी के दौरान अचानक गाड़ी के सामने आ गया बाघ, पास पहुंचा और फिर... देखें Shocking Video

महाराष्ट्र (Maharashtra) के टिपेश्वर वाइल्फ लाइफ सेंचुरी (Tipeshwar Wildlife Sanctuary) में जंगल सफारी के दौरान एक बाघ सफारी गाड़ी के करीब (Tiger Comes Close To Safari Jeep) आ गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जंगल सफारी के दौरान अचानक गाड़ी के सामने आ गया बाघ, पास पहुंचा और फिर... देखें Shocking Video

अचानक गाड़ी के सामने आ गया बाघ, पास पहुंचा और फिर... देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बाघ (Tiger) के कई खतरनाक वीडियो (Shocking Video) वायरल हुए है, कभी बाघ को शिकार करते हुए दिखाया है तो कहीं मस्ती करते हुए. जंगल सफारी के दौरान कई बार ऐसे हादसे हुए हैं, जिसने सोशल मीडिया को हैरान कर दिया. सफारी के दौरान अक्सर जानवर पर्यटकों पर हमला करने की कोशिश करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. महाराष्ट्र (Maharashtra) के टिपेश्वर वाइल्फ लाइफ सेंचुरी (Tipeshwar Wildlife Sanctuary) में जंगल सफारी के दौरान एक बाघ सफारी गाड़ी के करीब (Tiger Comes Close To Safari Jeep) आ गया. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि टिपेश्वर वाइल्फ लाइफ सेंचुरी में जंगल सफारी गाड़ी खड़ी हुई है. सामने से अचानक बाघ आता है और गाड़ी के करीब आकर खड़ा हो जाता है. वो पहले ड्राइविंग सीट की तरफ जाता है और टूर्रिस्ट को घूरकर देखने लगता है. फिर वो गाड़ी के पीछे की तरफ जाता है और गाड़ी को छूने की कोशिश करता है. उस वक्त गाड़ी में मौजूद लोग शांत रहते हैं. उसके बाद वो वहां से निकल जाता है.

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सुविधा के लिहाज़ से ज्यादा नज़दीक... जब भी आप टाइगर रिजर्व में सफारी पर हों, कृपया सुरक्षित दूरी बनाए रखें. यह खतरनाक हो सकता है और विनाशकारी हो सकता है.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 31 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com