51 लाख रुपये के रंग-बिरंगे नोटों से सजा मां दुर्गा का पंडाल, भव्य दरबार की खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, Video वायरल

एक पंडाल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, ये वीडियो मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर का बताया जा रहा है. इस पंडाल की खासियत ये है कि इसे 51 लाख रुपये के नोटों से सजाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
5

आज नवरात्रि का 7वां दिन यानी सप्तमी है, आज के दिन देवी दुर्गा के 9 रूपों में से एक मां कालरात्रि की पूजा की जाती है. सोशल मीडिया पर भी इन दिनों नवरात्रों की धूम है. हर रोज़ नए-नए दुर्गा पूजा पंडालों के खूबसूरत और भव्य वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन्हीं पंडालों में से एक पंडाल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें माता रानी के पंडाल को बड़ी खूबसूरती से सजाया गया है. ये वीडियो मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर का बताया जा रहा है. इस पंडाल की खासियत ये है कि इसे 51 लाख रुपये के नोटों से सजाया गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंडाल को 10, 20, 50, 100 और 500 के रंग-बिरंगे नोटों से सजाया गया है. जो दिखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है. इसी वजह से इस अनोखे पंडाल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो को इंस्टाग्राम, फेसबुक हर जगह शेयर किया जा रहा है. एक्स पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के यूजर ने शेयर किया है. 8 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 5 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैप्शन में लिखा है- 51 लाख रुपये के नोटों से बना हुआ दुर्गा पंडाल.

देखें Video:

Advertisement

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इसकी खूबसूरती लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही है. यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दुर्गा मां को सब नहीं चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- माता रानी की कृपा है. तीसरे यूजर ने लिखा- ये वही देश है जो 81 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देता है. वैसे इस दुर्गा पंडाल के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में कई जगहों पर जबरदस्त धमाके, NDTV ने वहां क्या देखा? | Ground Report
Topics mentioned in this article