मां ने इस तरह की बेटे की टांग खिंचाई, बोलीं- मैं तो तेरी बहन हूं न, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मां और बेटे का बेहद प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

इन दिनों इंटरनेट पर मां और बेटे का एक बेहद प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में बड़े प्यार से एक महिला अपने बेटे की टांग खिंचाई करते हुए मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. दरअसल, स्कूल की किसी शिकायत पर मां अपने बेटे की क्लास टीचर से मिलने आई थी, लेकिन उस दौरान जो भी हुआ, उसका जिक्र करते हुए मां वीडियो बनाते हुए अपने बेटे के मजे लेने लगी. वीडियो में मां की बाते सुनकर बेटे की रिएक्शन देखने लायक होते हैं. वीडियो में देखिए आखिर क्यो ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है.

मां-बेटे का वीडियो वायरल (Mother and son viral video)

वीडियो की शुरुआत महिला और उसके बेटे की हंसी से होती है. बताया जा रहा है कि, स्कूल ने किसी बात पर बेटे का फोन जब्त कर लिया था. वीडियो में महिला बता रही है कि, इसी मामले से निपटने के लिए उसे बेटे की स्कूल आना पड़ा, लेकिन वहां जो हुआ, वो सब हैरान कर देने वाला था. महिला ने बताया कि, बेटे की टीचर ने उन्हें मां नहीं, बल्कि बहन समझा और महिला ने सफाई देते हुए कहा कि, मैं उसकी बहन नहीं मां हूं, इस पर टीचर ने उनसे उनका आधार कार्ड दिखाने की बात की. इसके बाद वहां से निकलते ही महिला ने वीडियो बनाते हुए स्कूल में हुई इस बात को बताते हुए अपने बेटे की खूब मौज ली.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो nisha_pradhan007 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 88 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बेहद प्यारा वीडियो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'टीचर की गलती नहीं है मैम. कोई भी आपको वीर की बहन समझने की गलती कर सकता है.' बताया जा रहा है कि, वीडियो में नजर आ रही महिला मिसेज इंडिया माय आइडेंटिटी 2022 की रनर अप रह चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India